DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › भभुआ › यातायात नियम की अनदेखी पर सख्ती, जुर्माना (पेज पांच)
भभुआ

यातायात नियम की अनदेखी पर सख्ती, जुर्माना (पेज पांच)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआPublished By: Newswrap
Sat, 31 Jul 2021 07:31 PM
यातायात नियम की अनदेखी पर सख्ती, जुर्माना (पेज पांच)

जिला परिवहन विभाग ने पांच वाहनों से वसूला 45 हजार जुर्माना

कम उम्र व बिना डीएल के ड्राइविंग करते पकड़े गए पांच चालक

मोहनियां। एक संवाददाता

यातायात नियमों के विरुद्ध वाहन चलाना पांच चालकों को शनिवार को महंगा पड़ गया। जिला परिवहन विभाग ने ऐसे वाहन चालकों को पकड़कर उनसे पैतालीस हजार रुपए जुर्माना वसूला। जिला परिवहन पदाधिकारी रामबाबू के नेतृत्व में हुई कार्रवाई में एक चालक को अंडर एज ड्राइविंग के जुर्म में पकड़ा गया। इसके अलावा एक चालक को बिना ड्राइविंग लाइसेंस व तीन को बिना नंबर की गाड़ी चलाने के जुर्म में पकड़ कर कार्रवाई की गई।

डीटीओ ने बताया कि यातायात व ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन करने वाले चालकों की खैर नहीं है। जिले में ऐसे वाहन चालकों को चिन्हित कर नियमानूकुल कार्रवाई की जाएगी। किसी को छोड़ा नहीं जाएगा। डीटीओ ने बताया कि पूरे जिले में यातायात के नियमों पर विशेष नजर रखी जा रही है। उसपर निगरानी के लिए परिवहन विभाग अभियान शुरू किया है। जो लोग ट्रैफिक नियमों की अनदेखी करेंगे, उनके खिलाफ सख्ती की जाएगी। लोगों की सुरक्षा के लिए परिवहन विभाग या अभियान चला रहा है। इस मौके पर परिवहन विभाग के कई अधिकारी मौजूद थे।

फ़ोटो 31 जुलाई मोहनिया 5

कैप्शन मोहनिया में शनिवार को एक टेंपो की जांच करते डीटीओ

24 लीटर शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

मोहनियां। मोहनियां पुलिस ने शनिवार को थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव से चौबीस लीटर शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। धंधेबाज ऑटो में शराब लेकर यूपी से आ रहा था। थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि शराब के धंधेबाजों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। इसी अभियान के तहत जांच में जुटी पुलिस ने लिंक पथ से गुजर रहे टेम्पो को रुकवाकर चेक किया, तो उसमे 158 पीस विदेशी शराब बरामद की गई। इसके बाद धंधेबाज को चालक समेत पकड़ कर थाने लाया गया।

संबंधित खबरें