ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआपूर्व विधायक आनंद भूषण की स्थापित होगी मूर्ति: पूर्व मंत्री (पेज चार)

पूर्व विधायक आनंद भूषण की स्थापित होगी मूर्ति: पूर्व मंत्री (पेज चार)

दिवंगत पति के सपनों व संघर्ष को आगे बढ़ाने का काम करेंगी पूर्व विधायक दिवंगत पति के सपनों व संघर्ष को आगे बढ़ाने का काम करेंगी पूर्व...

पूर्व विधायक आनंद भूषण की स्थापित होगी मूर्ति: पूर्व मंत्री (पेज चार)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआThu, 30 Nov 2023 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दिवंगत पति के सपनों व संघर्ष को आगे बढ़ाने का काम करेंगी पूर्व विधायक
शहर के लिच्छवी भवन में दिवंगत विधायक की छठी पुण्यतिथि मनाई गई

भभुआ, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। दिवंगत विधायक आनंद भूषण पांडेय की छठी पुण्यतिथि पर गुरुवार को लिच्छवी भवन में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। मुख्य अतिथि भाजपा नेता पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने दिवंगत विधायक को श्रद्धांजलि देते हुए उनके द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों पर विस्तार से चर्चा की और जिले में उनकी मूर्ति स्थापित कराने के लिए आश्वासन दिया। दिवंगत विधायक की पत्नी पूर्व विधायक रिंकी रानी पांडेय ने कहा कि जनता के स्नेह व आशीर्वाद से वह अपने पति के सपनों व संघर्ष को आगे बढ़ाने का काम करेंगी।

प्रदेश महामंत्री व पूर्व विधायक शिवेश राम ने भी उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी और उनके सपनों को आगे बढ़ाने की बात कही। अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज जायसवाल व संचालन कृष्णा जायसवाल ने किया। कार्यक्रम में एमएलसी संतोष कुमार सिंह, पूर्व मंत्री बृजकिशोर बिंद, पूर्व विधायक अशोक कुमार सिंह, पूर्व विधायक ललन पासवान, पूर्व विधायक निरंजन राम, देवलाल पासवान, प्रेम प्रकाश पांडेय, ओम प्रकाश गुप्ता, आनंद पांडेय, पंकज पाडेय आदि थे।

फोटो- 30 नवंबर भभुआ-8

कैप्शन- लिच्छवी भवन में गुरुवार को दिवंगत विधायक की पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित पूर्व मंत्री व अन्य।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें