ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआएसकेएम ने डब्ल्यूटीओ का पुतला फूंका

एसकेएम ने डब्ल्यूटीओ का पुतला फूंका

भभुआ। संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) की जिला इकाई द्वारा विश्व व्यापार संगठन (डब्ल्यूटीओ)का शहर के एकता चौक पर सोमवार को पुतला दहन किया और कहा कि खेती को डब्ल्यूटीओ से बाहर रखो। किसानों ने डब्ल्यूटीओ...

एसकेएम ने डब्ल्यूटीओ का पुतला फूंका
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 26 Feb 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) की जिला इकाई द्वारा विश्व व्यापार संगठन (डब्ल्यूटीओ)का शहर के एकता चौक पर सोमवार को पुतला दहन किया और कहा कि खेती को डब्ल्यूटीओ से बाहर रखो। किसानों ने डब्ल्यूटीओ भारत छोड़ो, फसलों का एमएसपी गारंटी कानून बनाओ, खाद्य सुरक्षा की गांरटी करो, अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करो, चार श्रम संशोधन कानून वापस लो, बिजली कानून 2022वापस लो, डब्ल्यूटीओ के सामने भारत घुटना टेकना बंद करो, मोदीशाही नहीं चलेगी नारे लगाते हुए शहर की मुख्य सड़क से एकता चौक तक प्रतिवाद मार्च किया। पुतला दहन में हाशिम खां, लालजी सिंह, बृजेश कुमार सिंह, रंगलाल पासवान, महेन्द्र सिंह, मोरध्वज सिंह, भीम सिंह, बलदाऊ सिंह आदि थे।
भूमि अधिग्रहण का उचित मुआवजा दे सरकार

भभुआ। बिहार प्रदेश जनता दल यूनाइटेड की प्रदेश राजनितिक सलाहकार समिति के सदस्य जय प्रकाश नारायण सिंह ने नरेन्द्र सिंह यादव को विधानसभा उपाध्यक्ष चुने जाने पर शुभकामना दी व भारत माला परियोजना के तहत वाराणसी रांची कोलकाता एक्सप्रेस-वे एवं नेशनल हाइवे 219 के चौड़ीकरण के लिए अधिग्रहित की जानेवाली भूमि का मुआवजा वर्तमान मूल्य के आधार पर दिलाने की सरकार से मांग की है, ताकि किसानों को राहत मिल सके। हि.प्र.

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें