ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआमहुआरी में सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू

महुआरी में सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू

भभुआ। प्रखंड के महुआरी गांव में शुक्रवार को सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ जिला पार्षद विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल ने किया। भभुआ प्रखंड की रूद्रवार एवं भगवानपुर प्रखंड की नौगढ़ टीम के बीच मैच...

महुआरी में सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू
हिन्दुस्तान टीम,भभुआFri, 24 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। प्रखंड के महुआरी गांव में शुक्रवार को सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ जिला पार्षद विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल ने किया। भभुआ प्रखंड की रूद्रवार एवं भगवानपुर प्रखंड की नौगढ़ टीम के बीच मैच हुआ। टॉस जीतकर रूद्रवार की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। देर शाम तक चले इस मैच में खबर लिखे जाने तक रूद्रवार की टीम ने निर्धारित 10 ओवर में तीन विकेट खोकर 93 रन बनाया था। जिला पार्षद ने खिलाड़ियों को खेल के क्षेत्र में भविष्य संवारने के लिए हौसला अफजाई की। मौके पर पंचायत के मुखिया लाल पासवान, गोलू चंद्रवंशी, राहुल पासवान, विक्की चंद्रवंशी, वीरू चंद्रवंशी, संजय पासवान, अर्जुन राम, सत्यम, विष्णु कुशवाहा, कृष्णा यादव आदि थे।
मंत्री से मिला किसानों का प्रतिनिधिमंडल

रामपुर। किसानों का प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री दिलीप जायसवाल से भभुआ में मिला और उन्हें मांग पत्र सौंपा। किसान संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष विमलेश पांडेय, महासचिव पशुपतिनाथ सिंह, अनिल सिंह, राजनाथ कुशवाहा, राजू राय, त्रिवेणी दुबे आदि ने बताया कि एक्सप्रेस-वे निर्माण के लिए पांच प्रखंड के 93 मौजा की जमीन अधिग्रहण करने की कार्रवाई चल रही है। किसानों को पुराने सर्किल रेट पर मुआवजा दिया जा रहा है। जिला भू-अर्जन पदाधिकारी मुआवजा देने के लिए दूसरा नोटिस भेज रहे हैं। पैसा नहीं लेने पर कोर्ट में जमा कर भूमि अधिग्रहण करने की बात कही जा रही है। मंत्री ने फोन किया तो अधिकारी का मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा था। मंत्री ने किसानों की बात सुनी और कहा कि आचार संहिता समाप्त होने पर इस दिशा में पहल करने की बात कही।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।