ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआप्रधानमंत्री के नामांकन को लेकर बॉर्डर पर सख्त रही सुरक्षा (सत्ता संग्राम)

प्रधानमंत्री के नामांकन को लेकर बॉर्डर पर सख्त रही सुरक्षा (सत्ता संग्राम)

हर आने-जानेवाले वाहनों व लोगों की पुलिस जवान ले रहे थे तलाशी हर आने-जानेवाले वाहनों व लोगों की पुलिस जवान ले रहे थे...

प्रधानमंत्री के नामांकन को लेकर बॉर्डर पर सख्त रही सुरक्षा (सत्ता संग्राम)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआTue, 14 May 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

हर आने-जानेवाले वाहनों व लोगों की पुलिस जवान ले रहे थे तलाशी
यूपी-बिहार की सभी सीमाओं पर थी सख्ती, कर्मनाशा में निगरानी तेज

दुर्गावती, एक संवाददाता। बनारस संसदीय सीट से चुनाव लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल किए जाने को लेकर कैमूर से जुड़ी यूपी-बिहार की सीमाओं पर सुरक्षा सख्त कर दिया गया था। सभी सीमाओं पर पुलिस अफसर व जवानों की तैनाती थी। यूपी से आने व बिहार की ओर से जाने वाले लोगों और वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही थी। दुर्गावती थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि सीमा खजूरा के पास टेंट लगाकर निगरानी की जा रही है। हर आने-जानेवालों पर पैनी नजर रखी जा रही है।

पूछने पर उन्होंने बताया कि एसपी ललित मोहन मिश्र के निर्देश पर यहां तीन शिफ्ट में 24 घंटा ड्यूटी की जा रही है। यूपी पुलिस भी अपने सीमा क्षेत्र में जांच कर रही है। लोकसभा चुनाव को लेकर सख्ती बढ़ा दी गई है। उत्पाद विभाग द्वारा जीटी रोड व अन्य स्थलों पर चेकनाका बना जांच की जा रही है। समेकित चेकपोस्ट पर भी निगरानी के साथ जांच अभियान 24 घंटे चलाया जा रहा है। ऐसे में किसी तस्कर को मादक पदार्थ, अवैध रुपए, हथियार, आपत्तिजनक चीजें लेकर प्रवेश करने का मौका नहीं मिलेगा।

इन सीमाओं पर चल रही है जांच

लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी-बिहार सीमा रामगढ़ थाना क्षेत्र के तिरोजपुर नदी पुलिया जनदाहा घाट पर जनदाहा, बड़ौरा घाट, नुआंव थाना के अखिनी, दुर्गावती थाना के पुराना जीटी रोड पर खजुरा बाजार से ककरैत, पुरानी जीटी रोड पर कुल्हड़िया के पास, चांद थाना क्षेत्र के महदाइच, करवंदिया मोड़ बार्डर, पतेरी मोड़, धरौली, अधौरा थाना क्षेत्र के सिकरी, सिकरवार में पुलिस द्वारा चेकपोस्ट बनाकर जांच की जा रही है।

फोटो- 14 मई भभुआ- 2

कैप्शन- यूपी-बिहार की सीमा खजूरा के पास मंगलवार को बाइक सवार की तलाशी लेती दुर्गावती थाने की पुलिस।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।