DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  भभुआ  ›  पीएचसी पर दर्जनों लोगों में बांटे सेनेटाइजर व मास्क

भभुआपीएचसी पर दर्जनों लोगों में बांटे सेनेटाइजर व मास्क

हिन्दुस्तान टीम,भभुआPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 08:10 PM
पीएचसी पर दर्जनों लोगों में बांटे सेनेटाइजर व मास्क

अस्पताल में आए लोगों का ऑक्सीजन लेवेल व तापमान भी मापा गया

कहा, आमजनों की मदद में हमेशा खड़ा दिखेगा भाजपा किसान मोर्चा

रामपुर। एक संवाददाता

स्थानीय पीएचसी पर सोमवार को सेवा संगठन के तहत भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष विमलेश पांडेय के नेतृत्व में दर्जनों लोगों के बीच सेनेटाइजर व मास्क वितरण किया गया। इसके साथ ही केन्द्र पर आये लोगों का ऑक्सीमीटर व थर्मामीटर से ऑक्सीजन लेवेल व तापमान की जांच की गई। इस दौरान लोगों से अपील की गई कि कोरोना संक्रमण एक प्रकार की महामारी है, इससे बचाव के लिए एक ही मात्र रास्ता है सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए अधिक से अधिक लोग संक्रमण का जांच कराएं।

आमजनों से कहा गया कि इससे बचाव के लिए 18 वर्ष से उपर के हर लोगों को टीका लेना चाहिए और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए जागरूक करने का काम करें। इस प्रकार कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कई सुझाव दिए गए। वक्ताओं ने विश्वास दिलाया कि आमजनों के साथ भाजपा किसान मोर्चा हमेशा खड़ा दिखेगा। मौके पर जिला उपाध्यक्ष कृपानरायण सिंह, प्रीतम कुमार दुबे, अरूण पाठक, मुन्ना दुबे आदि थे।

फोटो- 24 मई भभुआ- 11

कैप्शन- रामपुर प्रखंड के पीएचसी में भाजपा किसान मोर्चा द्वारा सोमवार को लोगों के बीच बांटे जा रहे मास्क व सेनेटाइजर।

वृद्धा को राशन देकर की सहायता

भभुआ। शहर के एक मुहल्ले में एक वृद्धा का हाल सुन किसी के भी कदम मदद के लिए आगे बढ़ जाएगा। अनुराग राज को भी जब वृद्धा की परेशानी की सूचना मिली तो कोरोना काल में सोमवार को वह अनाज देने उसके घर पहुंच गए। हालांकि जिला प्रशासन द्वारा सामुदायिक रसोई चलाई जा रही है। अगर चाहें तो यह वृद्धा नगर परिषद कार्यालय परिसर में जाकर भोजन कर सकती हैं। संभवत: सूचना देने पर भी उनके घर भोजन पहुंचाया जा सकता है।

संबंधित खबरें