ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआक्रिकेट के फाइनल मैच में ट्रॉफी पर सलेमपुर का कब्जा (युवा)

क्रिकेट के फाइनल मैच में ट्रॉफी पर सलेमपुर का कब्जा (युवा)

सलेमपुर के खिलाड़ियों ने उदयरामपुर की टीम को तीन विकेट से हराया, निर्धारित ओवर पर पूरा नहीं कर सके उदयरामपुर की टीम के...

क्रिकेट के फाइनल मैच में ट्रॉफी पर सलेमपुर का कब्जा (युवा)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 22 Mar 2021 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सलेमपुर के खिलाड़ियों ने उदयरामपुर की टीम को तीन विकेट से हराया

निर्धारित ओवर पर पूरा नहीं कर सके उदयरामपुर की टीम के खिलाड़ी

चैनपुर। एक संवाददाता

क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में सलेमपुर की टीम ने ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। क्रिकेट टूर्नामेंट पिछले कई दिनों से उदयरामपुर के खेल मैदान में चल रही थी। फाइनल मुकाबला टाइगर क्रिकेट कल्ब सलेमपुर तथा सरस्वती क्रिकेट क्लब उदयरामपुर के बीच खेला गया। सलेमपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया। इस दौरान 16 ओवर के लक्षित खेल में उदयरामपुर की टीम ने 99 रन का लक्ष्य खड़ा किया।

जवाब में उतरी सलेमपुर टीम के खिलाड़ी 11 ओवर में ही लक्ष्य को भेदकर तीन विकेट से जीत हासिल कर ली। टूर्नामेंट के इस फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच सलेमपुर के राजकुमार वन, मैन ऑफ द सीरीज इसी टीम के जिशान खान को दिया गया। खेल का उद्घाटन जिला पार्षद आलोक रावत व विशिष्ट अतिथि उदयरामपुर पंचायत के मुखिया दिल रंजन सिंह पटेल ने संयुक्त रूप से किया। खेल का आंखों देखी हाल दिलीप कुमार मौर्या द्वारा सुनाया जा रहा था। मैच के आयोजक लालू राय, वीरेंद्र पासवान, विकास राय सहित कई थे।

फोटो- 22 मार्च भभुआ-14

कैप्शन- क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में सोमवार को बॉल को मारकर रन बनाने के लिए दौड़ लगाता खिलाड़ी।

अभियान चलाकर अब तक 1483 बच्चों का किया नामांकन

रामपुर। एक संवाददाता

सर्व शिक्षा अभियान के निर्देश पर क्षेत्र के प्राथमिक व मध्य विद्यालयों में 1483 बच्चों का नामांकन किया गया है। नामांकित बच्चों में छात्राओं की संख्या 714 है। इतनी संख्या में बच्चों के नामांकन को लेकर विभाग के अधिकारी उत्साहित हैं। यह अभीयान 25 मार्च तक चलाया जाएगा। विभाग के अधिकारी का मानना है कि जो अभी नामांकन का समय है, उसमें बच्चों की संख्या में और वृद्धि होने का अनुमान है। अब विद्यालय में बच्चों की संख्या करीब 17 हजार हो गई है।

बीआरपी अनुरूद्ध तिवारी ने बताया कि विभागीय निर्देश पर बच्चों के नामांकन को लेकर 8 मार्च से अभीयान शुरू किया गया। 9 मार्च को क्षेत्र के सभी विद्यालय के शिक्षक व छात्र गांव गांव में घूम घूमकर नामांकन को लेकर जागरूकता अभियान चलाए। 10 मार्च से नामांकन शुरू किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें