ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआमंसूरपुर की सड़क बनेगी 114 लाख से, विधायक ने नारियल फोड़ शुभारम्भ किया

मंसूरपुर की सड़क बनेगी 114 लाख से, विधायक ने नारियल फोड़ शुभारम्भ किया

कैमूर जिले के दुर्गावती प्रखंड के मंसूरपुर गांव जाने वाली सड़क एक करोड़ चौदह लाख रुपये से बनेगी । इसका सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ स्थानीय विधायक अशोक कुमार सिंह ने नारियल फोड़ कर किया । यह सड़क...

मंसूरपुर की सड़क बनेगी 114 लाख से, विधायक ने नारियल फोड़ शुभारम्भ किया
हिन्दुस्तान टीम,भभुआTue, 12 Dec 2017 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

कैमूर जिले के दुर्गावती प्रखंड के मंसूरपुर गांव जाने वाली सड़क एक करोड़ चौदह लाख रुपये से बनेगी । इसका सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ स्थानीय विधायक अशोक कुमार सिंह ने नारियल फोड़ कर किया । यह सड़क मुख्यमंत्री ग्राम टोला सम्पर्क निश्चय योजना (जीटीएसएनवाई) के तहत बनेगी । राज्य सरकार द्वारा संचालित इस महत्वकांक्षी योजना से दो किलोमीटर तक लम्बी सड़क को गांव से जोड़ना है । विधायक ने बताया कि इस योजना के तहत जिले की पहली सड़क रामगढ़ विधानसभा में नुआंव प्रखंड के बिन्दपुरवा व दुर्गावती का मंसूरपुर गांव है । यह गांव अब दुर्गावती ककरैत पथ व जीटी रोड डिडखिली से नुआंव के घिनहुपट्टी से जुड़ जाएगा । थोड़ी दूर तक जो सड़क अधूरी रह जायेगी उसको पंचायत निधि से कराया जाएगा ।

इंसाफ व इन्सानियत के आधार पर होगा क्षेत्र का विकास-विधायक

दुर्गावती । संवाद सूत्र

इंसाफ व इंसानियत के आधार पर हम क्षेत्र का विकास करने के प्रति संकल्पित हैं । रामगढ़ विधानसभा का हर क्षेत्र में विकास होगा । उक्त बातें स्थानीय विधायक अशोक कुमार सिंह ने क्षेत्र के मंसूरपुर गांव की सड़क निर्माण के शुभारंभ के बाद ग्रामीणों द्वारा आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही । कहा कि राज्य सरकार के खजाने से आपकी हिस्सेदारी ले कर रहूंगा । कहा कि रामगढ़ में अब झूठ की खेती नहीं होगी । किसी का नाम लिए वगैर कहा कि केंद्र व राज्य सरकार द्वारा रामगढ़ विधानसभा में चल रही विभिन्न योजनाओं का श्रेय लोग लेना चाह रहे हैं । लेकिन जनता सब कुछ जानती है सच्चाई क्या है । कहा कि लोग तार-पोल के सहारे विधानसभा से लोकसभा पहुंच गए । दुर्गावती के लोग राजनैतिक सामन्तों द्वारा हमेशा उपेक्षित रहे । दुर्गावती को उसका वाजिब हक मिल कर रहेगा । मैं आपके आशीर्वाद से सभी समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे ।भीषण आकाल में ढाई महीने तक बिजली की उपलब्धता, नहर पर दिन रात पेट्रोलिंग करता था कि हमारे किसानों की फसल पानी व बिजली के आभाव में न सुख जाय । क्षेत्र में विकास का दंभ भरने वाले लोग पहले पानी व बिजली देने में भी भेदभाव करते थे । मैं दावे के साथ कहता हूं कि मैं गरीब किसान व मजदूर का प्रतिनिधि हूं । हमे समाज के सभी वर्ग के लोगों ने चुना है । सभा की अध्यक्षता नेयाज खान व संचालन नारद पासवान ने किया । मौके पर असरफ अली,मुखिया कौशल्या देवी,पूर्व मुखिया सजीवन साह, तौहीद खान,सिया राम सिंह यादव, बालेश्वर शर्मा, संतु राम सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे ।

फोटो परिचय

नारियल फोड़ सड़क का शिलान्यास करते विधायक ,सभा को सम्बोधित करते विधायक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें