ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआबची राशि से मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराएं (पेज चार की पैनल खबर)

बची राशि से मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराएं (पेज चार की पैनल खबर)

भभुआ। डीएम सावन कुमार ने गुरुवार को जिले के उच्च विद्यालय के प्राचार्य के साथ समीक्षा बैठक की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिला पदाधिकारी द्वारा विद्यालय के विकास मद की लंबित राशि से स्कूलों में...

बची राशि से मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराएं (पेज चार की पैनल खबर)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआThu, 30 Nov 2023 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। डीएम सावन कुमार ने गुरुवार को जिले के उच्च विद्यालय के प्राचार्य के साथ समीक्षा बैठक की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिला पदाधिकारी द्वारा विद्यालय के विकास मद की लंबित राशि से स्कूलों में छात्रों के पठन-पाठन एवं आवश्यक मूलभूत सुविधाओं का विकास करने का निर्देश दिया गया। मालूम हो कि विद्यालयों में बेंच-डेस्क व कमरों की कमी है। इस निर्देश के बाद छोटी समस्याओं का समाधान होगा।
फोटो-30 नवम्बर भभुआ- 13

कैप्शन- समाहरणालय में गुरुवार को उच्च विद्यालय के प्राचार्य के साथ बैठक करते डीएम।

डीएम के जनता दरबार में आए 12 आवेदन

भभुआ। पदाधिकारी सावन कुमार द्वारा आयोजित ‘जनता के दरबार में जिलाधिकारी में गुरुवार को विभिन्न गांवों से आए 12 लोगों ने आवेदन देकर समस्या का समाधान कराने की गुहार लगाई। ज्यादातर मामले भूमि विवाद से संबंधित थे। जिला पदाधिकारी द्वारा समस्याओं का तुरंत निराकरण करने के लिए संबंधित पदाधिकारी को निर्देशित किया गया। साथ ही कार्रवाई करने के बाद उन्हें अवगत कराने की बात की।

पूरे दिन रुक-रुककर होती रही रिमझिम बारिश

रामपुर। प्रखंड क्षेत्र में गुरुवार को पूरे दिन रुक-रुककर रिमझिम बारिश होती रही। ऐसे में किसानों की चिंताएं बढ़ गई है। इलाके के कुछ किसानों को अभी धान की कटनी है। कुछ किसानों ने धान काटकर खेत में पथारी पर छोड़े हैं, तो कुछ किसान धान को बोझा बनाकर उसका गांज खलिहान में रखे हुए हैं। ऐसे में धान के भिंगने से उसके दाने के खराब होने की आशंका है। रबी फसल की बुआई में भी देर होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।