ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआडाक अधीक्षक ने किया निरीक्षण, लगाए पौधे

डाक अधीक्षक ने किया निरीक्षण, लगाए पौधे

ग्राहकों को पोस्टऑफिस में बेहतर सेवा देने की कर्मियों से कहीं बात, की सराहना, कोरोना काल में कर्मियों ने ग्राहकों को दी है बेहतर...

डाक अधीक्षक ने किया निरीक्षण, लगाए पौधे
हिन्दुस्तान टीम,भभुआWed, 04 Aug 2021 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राहकों को पोस्टऑफिस में बेहतर सेवा देने की कर्मियों से कहीं बात

की सराहना, कोरोना काल में कर्मियों ने ग्राहकों को दी है बेहतर सेवा

भभुआ। एक प्रतिनिधि

मुख्य डाकघर का डाक अधीक्षक सत्य रंजन ने बुधवार को निरीक्षण किया। इसके पूर्व पोस्टऑफिस परिसर में पौधे रोप पर्यावरण को संतुलित बनाने में सहयोग करने का संदेश दिया और अपने कर्मियों को प्रत्येक साल पौधे लगाने की बात कही। उन्होंने बताया कि कोरोना काल में जब ज्यादातर परिवहन बंद थे, तब लोगों को आने-जाने की सहूलियत नहीं मिल रही थी। लोग अपने घरों में दुबके हुए थे। ऐसे समय हमारे कर्मियों ने जीवन रक्षक दवाओं को उनके घरों तक पहुंचाकर जो साहसिक कार्य किया है, वह काफी सराहनीय है।

उन्होंने कहा कि डाकघर देश में आने वाले संकट से निपटने और लोगों की मदद करने की सीख अपने कर्मियों को देता है। उन्हंने कर्मियों को निर्देश दिया कि अपने ग्राहकों की बेहतर सेवा करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़कर लाभ उठा सकें। डाक निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि दुर्गावती उपडाकघर को सीबीएस प्लेटफार्म पर माइग्रेट किया गया है और हाटा उपडाकघर को सीबीएस प्लेटफार्म पर माइग्रेट करने की कवायद चल रही है। मौके पर डाकपाल उदय प्रकाश, आशुतोष पांडेय, चितरंजन कुमार सहित सभी कर्मी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें