ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआशराब मामले में जब्त 20 वाहनों की डाक से हुई नीलामी (पेज चार)

शराब मामले में जब्त 20 वाहनों की डाक से हुई नीलामी (पेज चार)

उत्पाद विभाग व पुलिस द्वारा जब्त 117 छोटे-बड़े वाहनों की करनी है नीलामी, नीलामी की प्रक्रिया में भाग लेने को 65 लोगों ने जमा की थी अग्रधन...

शराब मामले में जब्त 20 वाहनों की डाक से हुई नीलामी (पेज चार)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआThu, 29 Jul 2021 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्पाद विभाग व पुलिस द्वारा जब्त 117 छोटे-बड़े वाहनों की करनी है नीलामी

नीलामी की प्रक्रिया में भाग लेने को 65 लोगों ने जमा की थी अग्रधन राशि

भभुआ। हिन्दुस्तान संवाददाता

जिला प्रशासन गुरुवार को उत्पाद विभाग कार्यालय में शराब मामले में जब्त 20 वाहनों की नीलामी डाक बोलकर की गई। नीलामी की प्रक्रिया में भाग लेने के लिए कुल 65 व्यक्तियों ने उत्पाद विभाग कार्यालय में दस प्रतिशत अग्रधन राशि जमा की थी। जिला परिषद कार्यालय के सभागार भवन में हुई नीलामी प्रक्रिया में अग्रधन राशि जमा करने वाले सभी लोगों ने भाग लिया। लेकिन, डाक बोली के माध्यम से 20 वाहनों की नीलामी ही हो सकी।

उत्पाद विभाग के कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, 177 वाहनों की नीलामी के लिए 177 राजसात की कार्रवाई की गई थी। गुरुवार को उत्पाद विभाग के अलावा भभुआ, सोनहन व बेलांव थाने में जब्त वाहनों की नीलामी के लिए तिथि निर्धारित की गई थी। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि सोनहन एवं बेलांव थाने में वाहन नहीं थी। इसलिए सिर्फ भभुआ थाना द्वारा जब्त किए गए वाहनों की नीलामी की गई।

बताया गया है कि 30 जुलाई को दुर्गावती थाने में दुर्गावती तथा मोहनियां थाने में कुदरा व मोहनियां, रामगढ़ थाने में रामगढ़, नुआंव, कुछिला व कुढ़नी थाने में जब्त किए गए वाहनों की नीलामी की जाएगी। चैनपुर थाने में चैनपुर, चांद, भगवानपुर व अधौरा पुलिस द्वारा शराब मामले में जब्त किए वाहनों की नीलामी के लिए प्रशासन द्वारा 31 जुलाई की तिथी मुकर्रर की गई है। डीएम नवदीप शुक्ला के निर्देश पर उत्पाद विभाग के कार्यालय में अग्रधन की राशि जमा करने व नीलामी प्रक्रिया के दौरान जिला परिषद सभाकक्ष के पास पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया था।

फोटो-29 जुलाई भभुआ- 13

कैप्शन- उत्पाद विभाग के कार्यालय में वाहनों की नीलामी के लिए गुरुवार को अग्रधन की राशि जमा कराते अधीक्षक व विभाग के अधिकारी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें