DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भभुआपांचवे चरण का मतदान आज, बूथों पर रवाना हुए मतदानकर्मी

पांचवे चरण का मतदान आज, बूथों पर रवाना हुए मतदानकर्मी

हिन्दुस्तान टीम,भभुआNewswrap
Sat, 23 Oct 2021 07:30 PM
पांचवे चरण का मतदान आज, बूथों पर रवाना हुए मतदानकर्मी

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में सभी सेक्टर मजिस्ट्रेटों व पुलिस पदाधिकारियों को सफलता पूर्वक मतदान कराने के दिये गए टिप्स

मतदानकर्मियों को अपने किसी परिचित व रिश्तेदारों से दूरी रखने की मिली सलाह

प्रशासन के आला अधिकारियों ने सभी मतदानकर्मियों में भरा उत्साह व जोश

ग्राफिक्स

238 मतदान केंद्रों पर रविवार को सभी छह पदों के लिए डाले जाएंगे वोट

07 बजे सुबह से 5 बजे शाम तक सभी बूथों पर होगा मतदान

मोहनियां। एक संवाददाता

पांचवें चरण के लिए रविवार को मोहनिया प्रखंड के 238 मतदान केंद्रों पर वोट डाले जाएंगे। इसके लिए मतदान कर्मी शनिवार की शाम बूथों पर रवाना हो गए । चुनाव मैदान में उतरे 1823 प्रत्याशियों के लिए मतदाता रविवार की सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक मतदाता अपने-अपने मतदान केन्द्रों पर पसंदीदा प्रत्याशियों के लिए वोटिंग करेंगे। इसके लिए चुनाव कर्मियों को जिला प्रशासन द्वारा टिप्स दिए गए ।

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान(डायट) के प्रांगण में सेक्टर मजिस्ट्रेटों व पुलिस पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक रखकर चुनाव कार्य को सफलता पूर्वक सम्पन्न कराने का पाठ पढ़ाया गया। डीडीसी कुमार गिराव व एडीएम डा. संजय कुमार ने सभी पदाधिकारियों को उनके कर्तव्यों को एक बार फिर याद दिलाया । उनमें जोश भरते हुए कहा कि मतदान कार्य को सम्पन्न कराने में उन लोगों का ही विशेष योगदान है जो मतदान केन्द्रों पर कार्यरत हैं।

उन्होंने बताया कि मोहनियां प्रखंड के 133 भवनों में कुल 238 मतदान केन्द्र बनाये गये हैं। जिसमें सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक मतदान कार्य चलेगा।

मतदान कार्य की पूरी मॉनिटरिंग जिला कंट्रोल रूम से की जायेगी। इसके अलावे सभी वरीय अधिकारी लगातार इस पर नजर रखेंगे। कंट्रोल यूनिट व बैलेट यूनिट में किसी प्रकार की गड़बड़ी होने की स्थिति में इसकी सूचना तत्काल वरीय अधिकारियों को देना होगा। ताकि तत्काल दूसरी मशीन पहुंचायी जा सके। इस मौके डीएसपी फ़ैज अहमद ख़ाँ, डीसीएलआर राजेश कुमार व बीडीओ मनोज कुमार समेत कई अधिकारी मौजूद थे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें