ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआभभुआ क्षेत्र के दर्जनों गांवों में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च (पेज चार)

भभुआ क्षेत्र के दर्जनों गांवों में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च (पेज चार)

एसडीपीओ के नेतृत्व में इंस्पेक्टर, थानाध्यक्ष व जवानों ने क्षेत्र में किया मार्च महिला व दंगा निरोधी दस्ता, जिला पुलिस बल, होमगार्ड जवान हुए...

भभुआ क्षेत्र के दर्जनों गांवों में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च (पेज चार)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 06 Dec 2021 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

एसडीपीओ के नेतृत्व में इंस्पेक्टर, थानाध्यक्ष व जवानों ने क्षेत्र में किया मार्च

महिला व दंगा निरोधी दस्ता, जिला पुलिस बल, होमगार्ड जवान हुए शामिल

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

सदर प्रखंड की पंचायतों में आठ दिसम्बर को होने वाले पंचायत चुनाव को ले शान्तिपूर्ण मतदान कराने के उद्देश्य से पुलिस ने सोमवार को फ्लैग मार्च किया। पुलिस अफसरों के नेतृत्व में दर्जनों पुलिस वाहनों के साथ हुटर बजाते हुए जवानों ने भभुआ से चलकर दतियांव, बेतरी, नरांव, कोहारी, मनिहारी, बिठवार, खनांव, डुमरैठ, नरौतापुर, दुमदुम, सारगंपुर सहित दर्जनों गांवों का मार्च किया।

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सुनीता कुमारी के नेतृत्व में भभुआ सर्किल इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार सिंह, नगर थानाध्यक्ष रामानन्द मण्डल के साथ भारी संख्या में बीएमपी, महिला व दंगा निरोधी दस्ता, जिला पुलिस बल के जवान फ्लैग मार्च किए। इस दौरान पुलिस अफसरों ने आमजनो से कहा कि आगामी आठ दिसम्बर को भभुआ प्रखण्ड में होने वाले पंचायत चुनाव में भयमुक्त वातावरण आप अपने मतों का प्रयोग करें। मतदान के दौरान असामाजिक तत्वों पर पुलिस कड़ी नजर रखते हुए उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

फोटो- 6 दिसंबर भभुआ-12

कैप्शन- शहर के टाउन थाना से सोमवार को फ्लैग मार्च के लिए निकलती पुलिस।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें