DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › भभुआ › पानी से घिरे लोगों ने तोड़ी बीएसएनएल की बाउंड्री (अंतिम पेज)
भभुआ

पानी से घिरे लोगों ने तोड़ी बीएसएनएल की बाउंड्री (अंतिम पेज)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआPublished By: Newswrap
Tue, 03 Aug 2021 08:11 PM
पानी से घिरे लोगों ने तोड़ी बीएसएनएल की बाउंड्री (अंतिम पेज)

बाढ़ के पानी से घिरे मुहल्ले के लोगों का घर से बाहर निकलने का नहीं था रास्ता

जेटीओ द्वारा थाने पर आवेदन लेकर जाने पर बाउंड्री जोड़वाने लगे मुहल्लावासी

मोहनियां। एक संवाददाता

दुर्गावती नदी में उफान के बाद आयी बाढ़ के पानी से घिरे शहर के वार्ड नंबर सोलह के लोगों ने निकलने के लिये बीएसएनएल की बाउंड्री तोड़ दी। सोमवार की रात बाउंड्री तोड़ने की घटना की जानकारी बीएसएनएल के अधिकारियों को मंगलवार कर सुबह हुई। इसके बाद इसकी सूचना टीडीएम नीरज कुमार सासाराम को दी गई। टीडीएम सासाराम के निर्देश पर जब बीएसएनएल के जेटीओ मंगलवार को थाने में आवेदन लेकर गये तो इसकी जानकारी होते ही मुहल्लेवासी परेशान हो गये। जन प्रतिनिधियों से इसकी सिफारिश कराने लगे। जनप्रतिनिधियों ने जेटीओ से एफआईआर दर्ज न करने का अनुरोध किया। उन लोगों के द्वारा आश्वासन दिया गया कि टूटी हुई बाउंड्री को वे लोग जोड़वा देंगे।

उनका कहना था कि बाढ़ के पानी से घिरे लोगों को निकलने का रास्ता नहीं था, इसलिये मजबूरन बाउड़्री तोड़नी पड़ी। इसलिये बीएसएनएल के कर्मचारियों को इस तरह की कार्रवाई के मूड में नहीं आना चाहिये। जेटीओ ने बताया कि मंगलवार की शाम टूटी बाउंड्री को जोड़ने का काम धीरे-धीरे शुरू हुआ है। यदि पूरी बाउड्री नहीं जोड़ी गई तो हमलोग कार्रवाई को बाध्य हो जायेंगे।

फाटो-03 अगस्त मोहनियां- 4

कैप्शन- शहर के वार्ड नंबर तेरह स्थिति बीएसएनएल कार्यालय की टूटी बाउंड्री

खाना पकाते समय आग से झुलसी महिला

अधौरा। थाना क्षेत्र के सड़की गांव की विवाहिता सुनीता देवी मंगलवार की सुबह खाना पकाने के दौरान आग से गंभीर रूप से झुलस गई। आनन-फानन में परिजनों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र अधौरा लाया, जहां के प्रभारी चिकितस पदाधिकारी डॉ. आरके पांडेय ने इलाज शुरू किया। लेकिन, उसकी गंभीर हालत को देख भभुआ रेफर कर दिया।

संबंधित खबरें