ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआगिरकर पनसेरवा का ग्रामीण हुआ जख्मी (पैनल)

गिरकर पनसेरवा का ग्रामीण हुआ जख्मी (पैनल)

भभुआ। जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के पनसेरवा गांव में गिरकर एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल पनसेरवा के शाहिल कुमार को उसके परिजनों द्वारा सदर अस्पताल लाया गया, जहां कि चिकित्सक द्वारा इमरजेंसी वार्ड में...

गिरकर पनसेरवा का ग्रामीण हुआ जख्मी (पैनल)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआThu, 30 Nov 2023 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के पनसेरवा गांव में गिरकर एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल पनसेरवा के शाहिल कुमार को उसके परिजनों द्वारा सदर अस्पताल लाया गया, जहां कि चिकित्सक द्वारा इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज किया गया। हि.प्र.
न्यायालय के वारंटी को पकड़ा गया

भभुआ। नगर थाने की पुलिस ने न्यायालय के एक वारंटी को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया। वारंटी शहर के वार्ड 18 निवासी पप्पू साह का सदर अस्पताल में पुलिस द्वारा चिकित्सक से स्वास्थ्य परीक्षा कराया गया। इसके बाद पुन: उसे ले जाकर कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। हि.प्र.

रामपुर पीएचसी में नहीं हैं दंत चिकित्सक

रामपुर। स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दंत चिकित्सक नहीं हैं, जिससे दांत की बीमारी से जूझ रहे मरीजों को भभुआ सदर अस्पताल में इलाज के लिए जाना पड़ रहा है। जबकि इस अस्पताल में डेंटल चेयर रखे-रखे जंग खा रहा है। हालांकि पूर्व में यहां दंत चिकित्सक पदस्थापित थे। तब डेंटल चेयर का भी उपयोग किया जा रहा था। लेकिन, उनके जाने के बाद यहां कोई दंत चिकित्सक नहीं आए।

पीएचसी में एक्स-रे व अल्ट्रासाउंड की सुविधा नहीं

रामपुर। प्रखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक्स-रे व अल्ट्रासाउंड की सुविधा नहीं है। इस कारण यहां के चिकित्सकों द्वारा एक्स-रे व अल्ट्रासाउंड जांच लिखने पर मरीजों को भभुआ अथवा किसी निजी अस्पताल में जाना पड़ता है। यहां रोजाना 100 से अधिक मरीज स्वास्थ्य जांच व इलाज के लिए आते हैं। इनमें पांच-सात लोगों को उक्त जांच की जरूरत पड़ती है। लेकिन, उन्हें यह सुविधा यहां नहीं मिलती है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें