ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआपंचायत योजनाओं की नहीं हो रही निगरानी (पैनल)

पंचायत योजनाओं की नहीं हो रही निगरानी (पैनल)

भगवानपुर। प्रखंड मुख्यालय सहित विभिन्न पंचायत में सरकार द्वारा संचालित जनकल्याण की योजनाओं का पंचायती राज विभाग द्वारा निगरानी नहीं की जा रही है, जिससे वार्ड में बनाई गई सड़क, नाली, कुआं के...

पंचायत योजनाओं की नहीं हो रही निगरानी (पैनल)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआWed, 12 Jun 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

भगवानपुर। प्रखंड मुख्यालय सहित विभिन्न पंचायत में सरकार द्वारा संचालित जनकल्याण की योजनाओं का पंचायती राज विभाग द्वारा निगरानी नहीं की जा रही है, जिससे वार्ड में बनाई गई सड़क, नाली, कुआं के जीर्णोद्धार सहित अन्य योजनाएं समय से पहले खराब हो रही हैं। ग्रामीणों का कहना है कि गुणवत्ता की कमी से ऐसा हो रहा है। इसकी जांच कर संवेदक से इसकी मरम्मत कराना जरूरी है।
यादव टोला में रास्ते में बह रहा गंदा पानी

अधौरा। प्रखंड मुख्यालय अधौरा के यादव टोला में नाली का निर्माण नहीं किए जाने से घरों से निकलने वाला गंदा पानी बीच सड़क पर बह रहा है, जिससे राहगीरों व वाहन चालकों को आने-जाने में परेशानी हो रही है। बरसात के दिनों में यह समस्या और बढ़ जाती है। वृद्ध व बच्चे शाम झलने के बाद घरों से बाहर नहीं निकल पाते हैं। बाइक का चक्का फिसलने से चालक गिरकर चोटिल होते हैं।

नहर में पानी कम रहने से खेती प्रभावित

रामपुर। सोन उच्च स्तरीय मुख्य नहर में इंद्रपुरी बराज से पानी छोड़ा गया है। लेकिन, पानी इतना नहीं पहुंचा है, जिससे अंतिम छोर तक पानी जा सके। वितरणियों में भी पानी नहीं जा रहा है। अभी बिचड़ा डालने का समय है। पानी की कमी के कारण किसान धान का बिचड़ा नहीं डाल पा रहे हैं। वह कभी नहर की ओर तो कभी आसमान की ओर टकटकी लगा बारिश होने का इंतजार कर रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।