DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › भभुआ › शहर में पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित (पेज चार)
भभुआ

शहर में पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित (पेज चार)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआPublished By: Newswrap
Fri, 24 Sep 2021 08:10 PM
शहर में पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित (पेज चार)

भभुआ। पीएम नरेन्द्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर शुरू सेवा और समर्पण अभियान के तहत शुक्रवार को आर्य समाज मंदिन में पेंटिग प्रतियोगिता हुई। भाजपा कला संस्कृति प्रकोष्ठ के जिला सयोंजक अजय पांडेय अमृत, सह सयोजक अनुराग राज की देखरेख में आयोजित प्रतियोगिता में नगरपालिका मध्य विद्यालय, टाऊन हाई स्कूल, अटल बिहारी सिंह उच्च विद्यालय, एएच पब्लिक स्कूल के बच्चों ने भाग लिया। सेव गर्ल्स सेव इंडिया, डिजिटल इंडिया, ग्रीन इंडिया क्लीन इंडिया मोटो पर पेंटिंग हुई। खुशी मौर्या, चंदन कुमार, अभिषेक कुमार, अमन दुबे, राजन कुमार, मंगलम पाठक, पूजा कुमारी, सौम्या कुमारी, जेहरिन ने भाग लिया। मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज जायसवाल, शिक्षक धर्मेंद्र कुमार प्रभाकर, संजय आर्या आदि थे।

शिक्षा समिति का किया गया निबंधन

रामपुर। प्रखंड के प्राथमिक व मध्य विद्यालय में एमडीएम संचालित करने के लिए शिक्षा समिति का गठन किया गया है, जिसका निबंधन बीईओ रंजन प्रसाद ने बीआरसी में किया। इसके साथ ही समिति ने विद्यालयों में कार्य करना शुरू कर दिया है। शिक्षा विभाग के कर्मी रामेश्वर दुबे ने बताया कि प्रखंड में 83 विद्यालय हैं। 72 विद्यालयों में समिति गठित है। जिस विद्यालय में समिति का गठन नहीं हुआ है, वहां वरीय अधिकारी के निर्देश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वैसे विद्यालय में एमडीएम का संचालन प्रधान शिक्षक और विद्यालय के वरीय शिक्षक के संयुक्त खाता से संचालन किया जाना है।

निर्वाचन की साइट पर नहीं दिख रही फोटो

रामपुर। गरुण ऐप पर मतदान केन्द्र का भौतिक सत्यापन की फोटो अपलोड किए जाने के बाद निर्वाचन आयोग की साइट पर तस्वीर नहीं दिख रही है। इस कारण संबंधित अधिकारी को मतदान केन्द्रों की जानकारी नहीं मिल पा रही है। इसको लेकर बीएलओ काफी परेशान हैं। इस बात की जानकारी गरुण ऐप का प्रशिक्षण देने वाले दीपक आनंद ने दी। उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी अनुमंडल निर्वाचन पदाधिकारी को दी गई हे। उम्मीद है कि इसमें जल्द ही सुधार कर दी जाएगी, जिसके बाद से सभी परेशानी दूर हो जाएगी और मतदान केंद्रों की स्थिति की जानकारी तस्वीरों से अधिकारियों को मिलनी शुरू हो जाएगी।

संबंधित खबरें