ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआअधिवक्ता संघ को एक लाख नकद व विधि की किताबें दी

अधिवक्ता संघ को एक लाख नकद व विधि की किताबें दी

कैमूर में दिवंगत पिता के नाम पर लॉ कॉलेज खोलने के लिए देंगे भूमि कैमूर में दिवंगत पिता के नाम पर लॉ कॉलेज खोलने के लिए देंगे...

अधिवक्ता संघ को एक लाख नकद व विधि की किताबें दी
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 27 May 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कैमूर में दिवंगत पिता के नाम पर लॉ कॉलेज खोलने के लिए देंगे भूमि
जिला अधिवक्ता संघ ने कल्याण कोष से दिया था एक लाख रुपए

भभुआ,हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। मृत वकील रामनाथ मेहरोत्रा के पुत्र रजनीश मेहरोत्रा ने अपने पिता के मरणोपरांत जिला अधिवक्ता संघ के कल्याण कोष से प्राप्त एक लाख रुपया संघ भवन के सभागार में टाइल्स लगाने के लिए योगदान किया। उन्होंने संघ के अध्यक्ष रविन्द्र नाथ चौबे, महासचिव श्यामानंद उपाध्याय, उपाध्यक्ष मधुबन चौबे व पूर्व संयुक्त सचिव मंटू पांडेय के समक्ष आवेदन देकर पैसा दिया। रजनीश ने अपने पिता की सभी विधि की पुस्तकें संघ को दिया।

बताया जाता हैं कि वकील रामनाथ मेहरोत्रा ने अपने परिजनों से कहा था कि उनके मरणोपरांत उनकी सभी किताबें व संघ से मिलने वाली राशि संघ को देना है, ताकि किताबें पढ़ी जाए व संघ के विकास में राशि उपयोग हो सके। रजनीश ने बताया कि उनके पिताजी की इच्छा कैमूर में विधि महाविद्यालय खोलवाने की थी। अगर बार काउंसिल आफ इंडिया विधि महाविद्यालय खोलने के लिए मान्यता देगा तो वह अपने भाइयों से राय लेकर अपने पिताजी के नाम पर मां मुंडेश्वरी गेट के पास ढाई एकड़ जमीन में लॉ कॉलेज खोलने में हम तीनों भाई सहयोग करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।