DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भभुआकरंट से वृद्ध महिला की बधार में मौत (पेज तीन)

करंट से वृद्ध महिला की बधार में मौत (पेज तीन)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआNewswrap
Sat, 23 Oct 2021 07:30 PM
करंट से वृद्ध महिला की बधार में मौत (पेज तीन)

चांद। थाना क्षेत्र के दारुनपुर गांव की एक महिला की मौत शनिवार को करंट से हो गई। मृतका 60 वर्षीया रमावती देवी दारुनपुर गांव के रामहरि राम की पत्नी थी। बताया गया है कि गांव से दक्षिण राइस मील के पास स्थित धान का खेत घूमने के लिए रमावती गई थी। रास्ते में नंगा तार टूटकर गिरा था, जिसे वह देख नहीं सकी और उसका पैर करंट प्रभावित तार में फंस गया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। परिजन द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतका के तीन बेटेबेचन राम, पप्पू राम व सिंटू राम शामिल हैं।

संदिग्ध हालत में युवक की तबीयत बिगड़ी

भभुआ। संदिग्ध हालत में तबीयत खराब होने पर एक युवक को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। पीड़ित युवक अजीत राम सोनहन थाना क्षेत्र के बड़का कीर गांव का निवासी है। उसने बताया कि वह भगवानपुर थाना क्षेत्र के टोड़ी गांव में अपनी ससुराल पत्नी की विदाई कराने गया था। उसकी शादी फरसानी राम की बेटी से हुई है। वह ससुराल के लोगों पर कई तरह का आरोप लगा रहा था।

करमचट थाने से 90 लोगों को मिली जमानत

रामपुर। पंचायत चुनाव को लेकर दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 107 के तहत 305 लोगों पर की गई कार्रवाई में 90 लोगों को करमचट थाने से जमानत दी गई। इस बात की जानकारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस लगातार गश्ती कर रही है।

महिला कर्मी से छेड़खानी

भभुआ। नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला कर्मी से छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता द्वारा नगर थाना व एसीएसटी थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गयी है। उसने डीएम को भी आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। हि.प्र.

मारपीट में छह लोग घायल

भभुआ। नगर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक महिला सहित छह लोग घायल हो गए। घायलों में जिगिना की संतरा देवी, राजेन्द्र राय, मिंटू राय, दयाशंकर राय, मनीष कुमार व सीवों गांव के राजेन्द्र नाथ सिंह शामिल हैं। सभी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

बाइक से गिरकर जख्मी, कराया इलाज

भभुआ। शहर की पुलिस लाइन का एक व्यक्ति बाइक से गिरकर एक जख्मी हो गया। जख्मी अर्जुन कुमार का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

मशीन से पलका के मजदूर का हाथ कटा

भभुआ। शहर के पटेल चौक के पास छड़ काटने के दौरान मशीन से एक मजदूर का हाथ कट गया। घायल भानू सिंह पलका निवासी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें