DA Image
26 नवंबर, 2020|10:32|IST

अगली स्टोरी

तीन दिनों बाद फिर मिले नौ कोरोना संक्रमित व्यक्ति

default image

कैमूर जिले में कोरोना के एक्टिव केस की फिर 13 पहुंची संख्या

जिले के 2875 लोगों का मेडिकल टीम ने जांच को लिया था सैंपल

1504 व्यक्ति अब तक हो चुके हैं संक्रमित

1479 कोरोना मरीज अब तक हो चुके हैं स्वस्थ

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

कैमूर जिले में तीन दिनों बाद फिर कोरोना वायरस के नौ संक्रमित व्यक्ति मिले। जिले के विभिन्न अस्पतालों की मेडिकल टीम द्वारा 2875 लोगों का सैंपल कोरोना वायरस की जांच के लिए लिया गया। जांच के बाद आई रिपोर्ट में नौ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सदर अस्पताल की ट्रूनेट मशीन की जांच में तीन व पटना की जांच में छह मरीज पॉजिटिव मिले हैं। उक्त आशय की जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डॉ. अरुण कुमार तिवारी ने बताया कि जिले के विभिन्न अस्पतालों में कोरोना जांच को सैंपल लेने के लिए 44 मेडिकल टीमों का गठन किया गया है।

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक जिले में अब तक 244192 लोगों का मेडिकल टीम द्वारा कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया, जिसमें 240887 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई। जिले में अब तक कुल 1504 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से 1479 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में फिलहाल 13 व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इनमें से चार मरीज होम आइसुलेशन व नौ संक्रमित जिला होम आइशुलेशन वार्ड में इलाजरत हैं। कोरोना से अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है।

स्वस्थ हो घर लौटे तीन संक्रमित

भभुआ। कोरोना वायरस से संक्रमित तीन मरीज रविवार को स्वस्थ हो गए। स्वास्थ्य विभाग द्वारा उन्हें डिस्चार्ज कर उनके घर भिजवाया और होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह देकर स्वस्थ होने का प्रमाण पत्र दिया गया। इसकी जानकारी देते हुए सदर अस्पताल के प्रबंधक ऋषिकेश जायसवाल ने बताया कि इसके पहले भी 1476 संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

फोटो- 01 नवंबर भभुआ- 6

भभुआ- सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में कोरोना वायरस की जांच के लिए महिला का सैंपल लेता स्वास्थ्यकर्मी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nine Corona infected persons found again after three days