ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआकार्यालय में सांसद, एमएलसी व पूर्व विधायक सुनेंगे समस्या (युवा पेज)

कार्यालय में सांसद, एमएलसी व पूर्व विधायक सुनेंगे समस्या (युवा पेज)

बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत बनाने के लिए जनसमस्याओं का होगा निराकरण, शहर में भाजपा कार्यालय का शुभारम्भ कर पूर्वविधायक ने सुनी लोगों की...

कार्यालय में सांसद, एमएलसी व पूर्व विधायक सुनेंगे समस्या (युवा पेज)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआThu, 22 Jul 2021 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत बनाने के लिए जनसमस्याओं का होगा निराकरण

शहर में भाजपा कार्यालय का शुभारम्भ कर पूर्वविधायक ने सुनी लोगों की समस्या

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

भाजपा के जिला कार्यालय का शुभारंभ गुरुवार को किया गया। शहर के वार्ड 18 में खोले गए दफ्तर में जिलाध्यक्ष मनोज जासवाल की उपस्थिति में रामगढ़ के पूर्व विधायक अशोक कुमार सिंह ने पहले दिन लोगों की समस्याएं सुनी और उसके निदान का आश्वासन दिया। भभुआ की पूर्व विधायक रिंकी रानी पाण्डेय ने भी जनसमस्याओं के निवारण का प्रयास करने को कहा। दोनों पूर्व विधायकों ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ विचार-विमर्श करते हुए कहा कि हम सब मिलकर बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने के लिए ग्रामीणों की समस्याओ को दूर करने का प्रयास करेंगे।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिले के सांसद, विधायक, विधान पार्षद माह में अपना समय सुनिश्चित कराते हुए भाजपा कार्यालय में पहंुचकर लोगो की समस्याओं को सुनकर उसका निदान कराएंगे। माह में किस दिन कौन समस्या सुनेंगे इसकी सूची जिला कार्यालय के सूचना पट पर अंकित की जाएगी। इसकी सूचना सोशल नेटवर्क के माध्यम से लोगें को दी जाएगी। कार्यालय प्रतिदिन दस बजे से चार बजे तक नियमित खुलेगा। मौके पर जिला प्रवक्ता सुजीत कुमार सिंह, संतोष कुमार सिंह, संतोष खरवार, उपेन्द्र नारायण पाण्डेय, नीलेश सिंह, कृपाशंकर सिंह, ओम प्रकाश गुप्ता सहित कई उपस्थित थे।

फोटो परिचय

22-भभुआ-14-शहर के वार्ड 18 स्थित भाजपा के नए कार्यालय में गुरुवार को उपस्थित जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक।

डीएवी स्कूल के दसवीं के छात्र के निधन पर शोकसभा

भभुआ। डीएवी स्कूल भभुआ की दसवीं कक्षा के छात्र पीयूष चौबे के आकस्मिक निधन पर गुरुवार को स्कूल परिसर में शोकसभा आयोजित की गई। अध्यक्षता स्कूल के निदेशक दिनेश कुमार सिंह ने की, जिसमेंं स्कूल के डायरेक्टर, सभी शिक्षक व छात्र- छात्राओं ने मृतक छात्र की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखते हुए प्रार्थना की। बताया गया है कि बुधवार को छात्र की पानी में डूबने से मौत हो गई। मृत छात्र अपनी कक्षा में टॉप फाइव की सूची में रहता था। इस दु:ख की घड़ी में विद्यालय के निदेशक दिनेश कुमार सिंह व समस्त स्कूल पीड़ित परिवार के साथ है। शोकसभा में प्राचार्या ममता जायसवाल, शिक्षक पायश्वनि ठाकुर, बिन्दु पटेल, हिमंाशु कुमार, अंसार यूसुफ, अंजली राय आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें