Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भभुआ14 वाहनों से वसूला 2 लाख रुपए से अधिक जुर्माना (पेज पांच)

14 वाहनों से वसूला 2 लाख रुपए से अधिक जुर्माना (पेज पांच)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआNewswrap
Wed, 28 Jul 2021 07:40 PM
14 वाहनों से वसूला 2 लाख रुपए से अधिक जुर्माना (पेज पांच)

डीटीओ के निर्देश पर नुआंव में चलाया गया सघन चेकिंग अभियान

वाहनों के निबंधन व फिटनेस प्रमाण पत्र की सघनता से हुई जांच

नुआंव। एक संवाददाता

स्थानीय बाजार तथा मोहनियां-बक्सर मुख्य मार्ग पर बुधवार को मोटरयान निरीक्षक दिव्य प्रकाश व इंफोर्समेंट सब इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार के नेतृत्व में सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान तिनपहिया और चारपहिया वाहनों के कागजातों की जांच की गई, जिसमें दोषी पाए जाने पर 14 वाहनों से 2 लाख से अधिक रुपया जुर्माना वसूला गया। जांच के दौरान दोनों अधिकारियों ने रजिस्ट्रेशन, फिटनेस व प्रदूषण प्रमाणपत्रों की काफी सघनता से जांच की।

जांच के क्रम में पाया गया कि अधिकांश वाहन बिना वैध कागजात के चल रहे हैं। सबसे पहले उन्होंने स्थानीय थाना के सामने जांच अभियान प्रारंभ किया। इस दौरान स्थानीय पुलिस के सहयोग से सभी आने-जाने वाले वाहनों के कागजों की सूक्ष्मता से जांच की गयी। जो वाहन बिना वैध कागज या आधे-अधूरे कागजातों के साथ पाए गए उन्हें थाना परिसर में खड़ा करा दिया गया। वाहन जांच की खबर जैसे ही चालकों को मिली, वह बाजार में ही अपने अपने वाहन रोक दिए। लेकिन, अधिकारी अपनी गाड़ी दलबदल के साथ स्थानीय बाजार की ओर घूमा दिए। बाजार में सवारियों से भरी गाड़ियों के कागजातों की जांच के क्रम में कई गाड़ियां नियमानुकूल नहीं पाई गई।

संगठन की मजबूती पर दिया गया बल

दुर्गावती। स्थानीय बाजार स्थित सभा भवन में बुधवार को भाजपा की प्रखंड इकाई की बैठक हुई। अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष प्रमोद कुमार मिश्र व महामंत्री विपिन केवट ने संचालन किया। मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष मनोज कुमार जायसवाल ने कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती के कई टिप्स दिए। बैठक में बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की जरूरत पर बल दिया। बैठक में महिला, अल्पसंख्यक, किसान, युवा, दिव्यांग, पिछड़ा व अति पिछड़ा, चिकित्सा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में मुख्य रूप से उमेश सिंह नागवंशी, हरिद्वार राम संतोष बिंद, निलेेश सिंह सहित कई उपस्थित रहे।

epaper

संबंधित खबरें