ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआदुनिया के सबसे बड़े नेताओं में मोदी जी का नाम (चुनावी सभा)

दुनिया के सबसे बड़े नेताओं में मोदी जी का नाम (चुनावी सभा)

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने चुनावी सभा में कही केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने चुनावी सभा में...

दुनिया के सबसे बड़े नेताओं में मोदी जी का नाम (चुनावी सभा)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSun, 26 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने चुनावी सभा में कही
बोले, मोदी का नाम और काम भी है, सब कुछ बोलता है

भभुआ, कार्यालय संवाददाता। शहर के जगजीवन स्टेडियम में रविवार को आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े नेताओं में नरेंद्र मोदी जी का नाम है। मोदी का नाम और काम भी है। सब कुछ बोलता है। महिला, पुरुष, युवाओं, छात्र-छात्राओं, किसानों, मजदूरों हर वर्ग के लिए काम किया। तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और देश का और ज्यादा विकास होगा।

उन्होंने कहा कि महिलाओं को उज्वला योजना से गैस कनेक्शन दिया। अब उनकी आंखें धुआं नहीं झेलती। किसान सम्मान निधि से किसानों के खाते में पैसा जा रहा है। मरीजों के लिए आयुष्मान कार्ड दिया, जिससे पांच लाख रुपए का हर साल इलाज कराने की सुविधा मिल रही है। युवाओं को रोजगार दिया है। अयोध्या में राम मंदिर बनवाने व देश में विकास करनेवाले का उन्होंने नाम पूछता तो भीड़ ने मोदी बोला। उन्होंने भीड़ से नरेंद्र मोदी, उपेंद्र कुशवाहा, जितन राम मांझी, चिराग पासवान जिंदाबाद का नारा लगवाया। नित्यानंद राय ने अपना संबोधन भारत माता की जय, जय-जय श्रीराम के जयकारा से शुरुआत की।

फोटो- 26 मई भभुआ- 8

कैप्शन- भभुआ के जगजीवन स्टेडियम के चुनावी सभा को संबोधित करते गृह मंत्री अमित शाह, मंच पर बैठे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, मंत्री संतोष सिंह, मंत्री जमा खां व अन्य।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।