ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआहर क्षेत्र में मोदी सरकार ने किया विकास: जमा (चुनावी सभा)

हर क्षेत्र में मोदी सरकार ने किया विकास: जमा (चुनावी सभा)

भभुआ। बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मो. जमा खां ने लालू-राबड़ी सरकार पर हमला बोला और कहा कि वर्ष 2005 के पहले और बाद की सरकार में तुलना कीजिएगा तो पाइएगा कि विकास की गाड़ी 2005 के बाद चली है।...

हर क्षेत्र में मोदी सरकार ने किया विकास: जमा (चुनावी सभा)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSun, 26 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मो. जमा खां ने लालू-राबड़ी सरकार पर हमला बोला और कहा कि वर्ष 2005 के पहले और बाद की सरकार में तुलना कीजिएगा तो पाइएगा कि विकास की गाड़ी 2005 के बाद चली है। सरकारी अस्पतालों में मरीजों की स्वास्थ्य जांच, इलाज, पीने के लिए स्वच्छ पानी, घरों में शौचालय, आमजनों की सुरक्षा, अच्छी सड़क, निर्बाध बिजली की सुविधा शहर से लेकर गांव व टोलों तक मिल रही है। अपराधी अब सिर नहीं उठा रहे। कहीं गैंग नहीं है। पहले राह चलना मुश्किल था। शाम ढलने से पहले लोग घरों में आ जाते थे। अस्पताल, सड़क, शिक्षा की स्थिति बदहाल थी। लेकिन, नीतीश कुमार के शासन में वह सब कुछ हुआ जो आमजनों को बुनियादी सुविधा चाहिए थी।

आरक्षण खतरे में है कहकर विपक्ष डरा रहा है: संतोष

भभुआ। श्रम संसाधन मंत्री ने कहा है कि संविधान और आरक्षण खतरे में है कहकर विपक्ष आम मतदाताओं को डरा रहा है। जबकि सच यह है कि संविधान का पालन करने वाली अगर कोई सरकार बनी तो एनडीए की। चाहे वह केंद्र की हो या किसी राज्य की। हमारी सरकार कानूनप्रिय है। हमारी सरकार गरीबी मिटाने में जुटी है। हर स्तर पर गरीबों को सुविधा मुहैया कराई जा रही है। स्वरोजगार देकर उन्हें आर्थिक रूप से समृद्ध बनाया जा रहा है। मनरेगा मजदूरों की मजदूरी बढ़ी। मजदूरों को काम की गारंटी मिल रही है। उनका बीमा हो रहा है। कारोबार करने के लिए वाहन दिए जा रहे हैं। मजदूरों के बेटा-बेटी की शादी के लिए योजनाएं शुरू की गई हैं। छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए सरकार चार लाख रुपए का शिक्षा ऋण दे रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।