ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआबदमाशों ने रात में दुकानदार पर किया जानलेवा हमला (पेज तीन)

बदमाशों ने रात में दुकानदार पर किया जानलेवा हमला (पेज तीन)

सिर फटने से जमीन पर गिरने के बाद भी बदमाश फाइटर से मारते रहे सिर फटने से जमीन पर गिरने के बाद भी बदमाश फाइटर से मारते...

बदमाशों ने रात में दुकानदार पर किया जानलेवा हमला (पेज तीन)
default image
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 24 Jun 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सिर फटने से जमीन पर गिरने के बाद भी बदमाश फाइटर से मारते रहे
सदर थाना में दिया आवेदन, बिक्री के सारे पैसे लेकर भाग गए बदमाश

भभुआ, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। बदमाशों ने रविवार की रात एक दुकानदार पर पीछे से रॉड से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल बबलू खरवार भभुआ शहर के वार्ड 25 निवासी यमुना खरवार का बेटा है। वह रात में अंडा-लिट्टी की दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान उसपर बदमाशों ने हमला कर दिया। मामले में घायल दुकानदार ने सदर थाने में आवेदन दिया गया है।

दुकानदार ने बताया कि वह रविवार की रात 9:30 बजे दुकान बंद कर घर जा रहा था। इसी दौरान वार्ड 25 व 15 के दो लोग सहित अन्य लोग उसके सिर पर लोहे के रॉड से हमला कर दिए। उसका सिर फट गया और खून बहने लगा। ज्यादा खून बहने से वह बेहोश होकर गिर पड़ा। गिरने पर भी बदमाश उसे फाइटर से मारते रहे। बदमाशों ने बिक्री के सारे पैसे भी लेकर भाग गए। उसने सदर थाने की पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

नशेड़ी ने दांत से चरवाहा की नाक काटी

भभुआ। कुकुरनहिया नदी छलका के पास ताड़ी के नशे में युवक ने भैंस चरा रहे चरवाहा की नाक को दांत से काटकर जख्मी कर दिया है। घायल 55 वर्षीय रामअशीष यादव भभुआ शहर के वार्ड 20 का निवासी है। उसने बताया कि वह नदी के किनारे भैंस चराने गया था। इस दौरान उसने देखा कि दो लोग ताड़ी पीकर नशे की हालत में आपस में झगड़ा करते हुए मारपीट कर रहे है। वह वहां पहुंचकर झगड़ा छुड़ाने लगा। इस बीच एक नशेड़ी ने दांत से उसकी नाक काट ली, जिससे वह घायल हो गया। उसे भभुआ के सदर अस्पताल लाया गया। चिकित्सक द्वारा चारवाहा को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।