ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआबाइक से गिरकर अधेड़ व्यक्ति हुआ घायल (सिंगल)

बाइक से गिरकर अधेड़ व्यक्ति हुआ घायल (सिंगल)

भभुआ। शहर के सरदार बल्लभ भाई पटेल कॉलेज के पास बाइक से गिरकर एक अधेड़ व्यक्ति घायल हो गया। घायल 55 वर्षीय राधामोहन पांडेय रोहतास जिला के दिनारा थाना क्षेत्र के सैसड़ गांव का निवासी है। स्थानीय लोगों की...

बाइक से गिरकर अधेड़ व्यक्ति हुआ घायल (सिंगल)
default image
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 17 Jun 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। शहर के सरदार बल्लभ भाई पटेल कॉलेज के पास बाइक से गिरकर एक अधेड़ व्यक्ति घायल हो गया। घायल 55 वर्षीय राधामोहन पांडेय रोहतास जिला के दिनारा थाना क्षेत्र के सैसड़ गांव का निवासी है। स्थानीय लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां के चिकित्सक द्वारा उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज शुरू किया। घायल ने बताया कि बैंक में रिकवरी एजेंट का काम करता है। मुंडेश्वरी से बाइक से भभुआ आ रहा था। इसी दौरान पटेल कॉलेज के पास सड़क पर गिरे बालू पर उसकी बाइक का टायर फिसल गया, जिससे अनियंत्रित होकर पलट गई और वह घायल हो गया। सूचना पर उसके परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं।
पुलिस ने कराया लावारिस शव का दाह-संस्कार

भभुआ। मोहनियां थाने की पुलिस द्वारा बरामद अज्ञात महिला के शव की शिनाख्त 72 घंटे बाद भी नहीं होने पर सोमवार को उसका दाह-संस्कार कर दिया गया। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मोहनियां थाना के चौकीदार ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने डिड़खिली पुल के नीचे से एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया था। उसे अपने कब्जे में लेकर उसकी पहचान कराने की कोशिश की गई, पर हो नहीं सकी। पोस्टमार्टम कराकर उसे मर्चरी हाउस में 72 घंटा तक पहचान के लिए रखा गया। फिर भी किसी ने उसकी शिनाख्त नहीं करी, तो सोमवार को शव को दाह-संस्कार करने के लिए ले जा रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।