DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  भभुआ  ›  अभी सभी पंचायतों में मास्क वितरण कार्य नहीं हुआ शुरू (पेज चार)

भभुआअभी सभी पंचायतों में मास्क वितरण कार्य नहीं हुआ शुरू (पेज चार)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआPublished By: Newswrap
Tue, 04 May 2021 07:20 PM
अभी सभी पंचायतों में मास्क वितरण कार्य नहीं हुआ शुरू (पेज चार)

पिछले वर्ष आमजनों के बीच बांटे जा रहे थे मास्क, साबुन, सेनेटाइजर

भगवानपुर प्रखंड में डोंगल व मास्क की कमी से प्रभावित है वितरण कार्य

भगवानपुर। एक संवाददाता

प्रखंड की सभी पंचायतों में अभी मास्क वितरण का काम शुरू नहीं किया जा सका है। कुछ पंचायतों में मास्क बांटे जा रहे हैं। ऐसे में उन पंचायतों के लोगों ने नाराजगी देखी जा रही है, जहां मास्क वितरण का काम अभी तक शुरू नहीं किया जा सका है। कहीं डोंगल के अभाव में पैसा नहीं निकलने की दिक्कत, तो कहीं पर्याप्त मात्रा में मास्क नहीं उपलब्ध होने की बात कही जा रही है।

हालांकि सरकार द्वारा इस बार सभी पंचायतों के प्रत्येक परिवार को छह-छह मास्क देने का निर्देश दिया गया है। जिलाधिकारी ने भी सोमवार को अफसरों के साथ बैठक कर इस तरह का निर्देश दिया था। लेकिन, प्रखंड की पंचायतों में अभी मास्क वितरण का काम गति नहीं पकड़ सका है।

ग्रामीणों रामायण और गुलाब ने बताया कि इस बार पिछले लॉकडाउन की तरह लोगों में मास्क, साबुन वितरण करने और सेनेटाइजेशन का कार्य नहीं चल रहा है। कुछ पंचायतों में मास्क का ही वितरण किया जा रहा है। हालांकि पंचायत सचिव और मुखियों द्वारा दावा किया जा रहा है कि सरकार के आदेशानुसार पंचायतों में मास्क वितरण कार्य जारी है। कोविड-19 की दूसरी खतरनाक लहर में मास्क, साबुन, सेनेटाइजर का वितरण जरूरी हो गया है।

संबंधित खबरें