ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआमैथिली ठाकुर ने गीत के माध्यम से वोटरों को किया जागरूक (सत्ता संग्राम)

मैथिली ठाकुर ने गीत के माध्यम से वोटरों को किया जागरूक (सत्ता संग्राम)

आयोग द्वारा प्राधिकृत बिहार आईकान का लिच्छवी भवन में आयोजित हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोग द्वारा प्राधिकृत बिहार आईकान का लिच्छवी भवन में आयोजित हुआ सांस्कृतिक...

मैथिली ठाकुर ने गीत के माध्यम से वोटरों को किया जागरूक (सत्ता संग्राम)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSun, 26 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

आयोग द्वारा प्राधिकृत बिहार आईकान का लिच्छवी भवन में आयोजित हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम
सातवें चरण में एक जून को होने वाले चुनाव में लोगों को बूथ पर जाकर वोट देने की अपील की

भभुआ, हिन्दुस्तान संवाददाता। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा प्राधिकृत बिहार आईकान मैथिली ठाकुर ने स्वीप कार्यक्रम के तहत रविवार की देर शाम गीत-संगीत के माध्यम से मतदाताओं को वोट देने की अपील की। जिला प्रशासन द्वारा शहर के लिच्छवी भवन में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यकम के दौरान मैथिली ठाकुर ने मतदाता जागरूकता से संबंधित एक से बढ़कर एक लोकगीत व ठुमरी गाकर सासाराम संसदीय क्षेत्र के मतदाओं से चुनावी महापर्व में बढ़-चढ़कर भाग लेकर हर हाल में अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की।

उन्होंने ‘जहां डाल-डाल पर सोने की..., ‘पनिया के जहाज से पलटनिया..., ‘आओ हम मतदान करें..., ‘मेरा पहला वोट देश के लिए... जैसे गीत पेश कर आमजनों को वोट के महत्व के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम का उद्घाटन जिला निर्वाचन पदाधिकारी सावन कुमार ने किया। डीएम ने भी कार्यक्रम के दौरान आम मतदाताओं को एक जून को मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सभी मतदान केन्द्रों पर प्रशासन द्वारा आवश्यक बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है, ताकि मतदान केंद्र पर मतदान के दौरान मतदाताओं को किसी भी तरह की असुविधा नहीं हो सके।

कार्यक्रम में डीडीसी ज्ञान प्रकाश, जिला आईकान अनुराधा रस्तोगी, एसडीओ विजय कुमार, आईसीडीएस के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी कुमारी सरिता रानी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व भारी संख्या में श्रोता मतदाता उपस्थित थे।

फोटो-26 मई भभुआ- 00

कैप्शन-

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।