DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भभुआविधिक जागरुकता शिविर आयोजित

विधिक जागरुकता शिविर आयोजित

हिन्दुस्तान टीम,भभुआNewswrap
Sat, 23 Oct 2021 07:30 PM
विधिक जागरुकता शिविर आयोजित

भभुआ। जिला विधिक सेवा प्राधिकार आदेश पर दुर्गावती में डोर टू डोर विधिक जागरुकता अभियान चलाया गया। पैनल अधिवक्ता संगीता कुमारी, पारा लिगल स्वयंसेवक राजेश कुमार वर्मा द्वारा दुर्गावती प्रखंड की विभिन्न पंचायतों में घर घर जाकर लोगों को कानून की जानकारी दी गई। कानून से संबंधित पर्चा भी बांटा गया। हि.प्र.

वकील के निधन पर शोकसभा

भभुआ। जिला अधिवक्ता संघ के सदस्य चन्द्रमा प्रसाद के निधन पर शनिवार को जिला जज प्रकोष्ठ व संघ भवन में शोकसभा आयोजित कर दो मिनट का मौन रखते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। प्रकोष्ठ में जिला जज सम्पूर्णानंद तिवारी व संघ भवन में अध्यक्ष दिलीप सिंह की अध्यक्षता में आयोजित शोकसभा में न्यायिक पदाधिकारी व वकील उपस्थित रहे। जिले के वकील शनिवार को न्यायिक कार्य से विरत रहे। हि.प्र.

भगवानपुर व रामपुर में 281 ने नामांकन भरे

भगवानपुर/रामपुर। जिले के भगवानपुर व रामपुर प्रखंड में मुखिया, बीडीसी, सरपंच, वार्ड सदस्य व पंच पद के 281 अभ्यार्थियों ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया। रामपुर प्रखंड में 127 व भगवानपुर में 154 लोगों ने पर्चा भरा है। रामपुर में 72 महिला व 55 पुरुष अभ्यार्थियों ने आवेदन जमा किया। भगवानपुर के 154 अभ्यर्थियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया। निर्वाचन कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, मुखिया पद के लिए 10, बीडीसी पद के लिए 16, सरपंच पद के लिए 11, पंच पद के लिए 38 और वार्ड सदस्य पद के लिए 79 लोगों आवेदन जमा कराया है।

20 रुपए में बिक रही थी फूलों की माला

रामपुर। प्रखंड में नामांकन के दौरान फूलों की माला की चलंत कई दुकानें सज गयी हैं। इन दुकानों पर माला खरीदने के लिए लोगों की भीड़ लग रही है। एक माला 20 रुपए में बिक रही है। एक दर्जन माला की खरीदारी करने पर 18 रुपए की दर लगाई जा रही है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें