ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआजिले के 11 प्रखंडों में लगाई गई कोविड वैक्सीन (पेज तीन)

जिले के 11 प्रखंडों में लगाई गई कोविड वैक्सीन (पेज तीन)

टीकाकरण केन्द्रों पर प्रथम व दूसरी डोज लेने के लिए पहुंचे थे महिला-पुरुष कैमूर के सभी वैक्सीनेशन सेंटर पर टीका देने के लिए प्रतिनियुक्त थे...

जिले के 11 प्रखंडों में लगाई गई कोविड वैक्सीन (पेज तीन)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआFri, 22 Oct 2021 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

टीकाकरण केन्द्रों पर प्रथम व दूसरी डोज लेने के लिए पहुंचे थे महिला-पुरुष

कैमूर के सभी वैक्सीनेशन सेंटर पर टीका देने के लिए प्रतिनियुक्त थे स्वास्थ्यकर्मी

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

जिले सभी ग्यारह प्रखंडों के टीकाकरण केंद्रों पर शुक्रवार को महिला व पुरुषों को स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा कोविड वैक्सीन लगाई गई। स्वास्थ्य विभाग ने पहली व दूसरी डोज के लिए अलग-अलग काउंटर बनाया था। कुछ केंद्रों पर दूसरी डोज वाले काउंटर पर भी पहली डोज लेने के लिए लोग पहुंच जा रहे थे।

जिले के भभुआ, भगवानपुर, नुआंव, कुदरा, रामपुर, मोहनियां, रामगढ़, चैनपुर, चांद, अधौरा व दुर्गावती प्रखंड के टीकाकरण केन्द्रों पर वैक्सीनेशन किया गया। टीका लेनेवालों की भीड़ ज्यादा होने के कारण उन्हें कतार में लगानी पड़ी। गुरुवार को जिले के विभिन्न टीकाकरण केन्द्रों पर 4400 लोगों को वैक्सीन लगाई गई थी। इसकी पुष्टि जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ. आरके चौधरी ने की।

देश में 100 करोड़ लोगों को कोविड 19 वैक्सीनेशन किए जाने पर गुरुवार की देर शाम जिले के सभी पीएचसी केन्द्रों को लरी-बत्ती से सजाया गया। सीएस डॉ. मीना कुमारी के निर्देश पर जिले के सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों ने वैक्सीनेशन केन्द्रों को आकर्षक लुक दिया था।

27अक्टूबर को अधौरा में चलेगा महाअभियान

भभुआ। जिले के अधौरा प्रखंड में 27 अक्टूबर को स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड 19 का टीकाकरण को लेकर विशेष महाअभियान चलाया जाएगा। अधौरा के गांवों में वैक्सीनेशन कराने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा 50 मेडिकल टीम को प्रतिनियुक्त किया गया है। हि.प्र.

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें