DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  भभुआ  ›  चांद अस्पताल में उड़ाई कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां (पेज चार)

भभुआचांद अस्पताल में उड़ाई कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां (पेज चार)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 08:10 PM
चांद अस्पताल में उड़ाई कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां (पेज चार)

पहले टीका लेने व टेस्ट कराने के चक्कर में कतार में खड़े तक नहीं हुए

बेबस स्वास्थ्यकर्मियों को फोटो वायरल करने की बात कर लोगों ने हड़काया

चांद। एक संवाददाता

सीएचसी चांद में सोमवार को वैक्सीन लेने आई भीड़ से काउंटर पर पर्ची कटाने व कोविड टेस्ट कराने के वक्त कोविड प्रोटोकॉल का धज्जियां उड़ी। पहले पर्ची कटवाकर पहले टेस्ट करवाने व पहले वैक्सीन लेने की होड़ ने दो गज दूरी का पालन नहीं होने दी। अस्पताल स्टाफ कहते रह गए कतार में खड़े हो जाइए। कोविड- 19 के नियमों का पालन कीजिए, लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी और अपनी सुविधा के लिए आगे बढ़ते गए।

आलम यह था कि कोविड टेस्ट काउंटर पर पर्ची जमा करनेवाले अस्पताल कर्मी को भी लिखने-पढ़ने व फार्म भरने में सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि कि भीड की फोटो लेने वक्त एक गार्ड तक उन्हें कतार में खड़ा कराने के लिए नहीं दिखा। भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पीएचसी प्रभारी डॉ. रमेश कुमार ने टेस्ट व वैक्सीनेशन सेंटर को डबल कर दिया था, जिससे कुछ हद तक वैक्सीन लेने वाली भीड़ कम हुई। बावजूद इसके आपाधापी मची रही।

इस बावत जब पीएचसी प्रभारी डॉ. रमेश कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वैक्सीन लेने आये लोग कतार में खड़ा होने के लिए तैयार नहीं हो पा रहे थे। कहने पर बोल रहे थे कि हमारा पहले टेस्ट करवा दो, ताकि पहले वैक्सीन लेकर घर चले जाएं। लाइन लगने की बात पर बोल रहे थे सब कि फोटो खींच कर वायरल कर देंगे। प्रभारी ने आगे बताया कि थाना को फोन कर पुलिस की मांग की गई। जो वैक्सीनेशन हाल में ही रह गये थे।

फोटो- 24 मई भभुआ- 13

कैप्शन- चांद अस्पताल के कोविड- 19 टेस्ट काउंटर पर सोमवार को उमड़ी लोगों की भीड़।

संबंधित खबरें