ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआबारात देखने गए इसियां के बच्चे की कुएं में गिरने से मौत (पेज तीन)

बारात देखने गए इसियां के बच्चे की कुएं में गिरने से मौत (पेज तीन)

गांव के युवकों ने जैद्द को कुएं से बाहर निकाला, तोड़ दिया था दम गांव के युवकों ने जैद्द को कुएं से बाहर निकाला, तोड़ दिया था...

बारात देखने गए इसियां के बच्चे की कुएं में गिरने से मौत (पेज तीन)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआTue, 14 May 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव के युवकों ने जैद्द को कुएं से बाहर निकाला, तोड़ दिया था दम
पुलिस ने सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को शव सौंपा

चैनपुर, एक संवाददाता। थाना क्षेत्र के इसियां गांव में बारात देखने गए एक बच्चे की मौत सोमवार की रात कुएं में गिरने से हो गई। मृतक नौ वर्षीय मोहम्मद जैद्द इसियां गांव निवासी नूरुद्दीन मियां का पुत्र था। चैनपुर पुलिस के साथ सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराने आए परिजनों ने बताया कि सोमवार की रात गांव में बारात आई थी। मोहम्मद जैद्द गांव के अन्य बच्चों के साथ बारात देखने गया था।

उन्होंने बताया कि बारात देखने के दौरान ही जैद्द कुएं में गिर पड़ा। बच्चों ने शोर मचाया तो ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। गांव के युवक रस्सी के सहारे कुएं में उतरे और काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाले। लेकिन, तब तक जैद्द ने दम तोड़ दिया था। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भिजवा दिया। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि जिस कुएं में बच्चा गिरा था, वह काफी गहरा व पुराना है। उसमें पानी भी है। कुएं की न सुरक्षा दीवार है और न उसपर लोहे की जाली लगाई गई है। इस घटना के बाद से मृतक व आसपास के घरों में मातमी सन्नाटा पसरा है। पीड़ित परिजनों का रो-रो पर बुरा हाल है।

फोटो- 14 मई भभुआ- 7

कैप्शन- चैनपुर के इसियां गांव में कुएं में डूबने से हुई मौत के बाद मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे परिजन व अन्य।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें