ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआअंतरजिला वाहन लुटेरा गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

अंतरजिला वाहन लुटेरा गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

मोहनियां के अलावा रोहतास जिले में दर्ज हैं कई आपराधिक मामले, कटराकला में वाहन लूट की बना रहा था योजना, मामले का...

अंतरजिला वाहन लुटेरा गिरोह का सदस्य गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSat, 08 Aug 2020 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहनियां के अलावा रोहतास जिले में दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

कटराकला में वाहन लूट की बना रहा था योजना, मामले का खुलासा

मोहनियां। एक संवाददाता

स्थानीय पुलिस ने अंतरजिला वाहन लुटेरा गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया। यह गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर रोहतास जिले के संझौली थाना क्षेत्र में मसौना गांव से की गई। एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया 31 जुलाई को आरा-मोहनियां रोड में कटराकला से पहले एक टवेरा गाड़ी की लूट हुई थी, जिसमें आधा दर्जन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था। इसी सिलसिले में गठित टीम ने मामले की जांच करते हुए गिरोह का उद्भेदन किया। गिरोह के छह सदस्यों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

इस मामले में उक्त गांव के जितेंद्र कुमार भी आरोपित था, जिसपर मोहनियां थाने के दो मामले के अलावा संझौली थाना क्षेत्र में दो मामले तथा नोखा में एक मामला दर्ज है। रोहतास पुलिस को भी इसकी तलाश थी। लेकिन, मोहनियां पुलिस ने टवेरा लूट मामले में अनुसंधान करते हुए पूरे गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया। इस गिरोह के लोग कटरा कला के पास लूट की एक अन्य घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे थे, तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार जितेंद्र ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में कहा है कि 19 जुलाई को सिकठी गांव से थोड़ा आगे रात के 1:00 बजे एक ब्रेजा गाड़ी को उसके टायर में गोली मारकर पंक्चर करने और लूटने में वह शामिल था। उक्त गाड़ी को अपने साथी इंदल यादव और सरोज सिंह के माध्यम से औरंगाबाद जिले के गोह थाना के रंजीत कुमार गिरी से बेचने की बात बताई है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 5 फोर व्हीलर व 3 बाइक बरामद हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें