DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › भभुआ › अवैध बालू लदा ट्रैक्टर धराया, चालक को जेल
भभुआ

अवैध बालू लदा ट्रैक्टर धराया, चालक को जेल

हिन्दुस्तान टीम,भभुआPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 08:01 PM
अवैध बालू लदा ट्रैक्टर धराया, चालक को जेल

कुदरा। स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के ओयना गांव के पास कुदरा नदी से अवैध बालू लेकर आ रहा एक ट्रैक्टर को पकड़ लिया। पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर थाने लाई और चालक ओयना गांव के बालरूप सिंह पिता भगवान को गिरफ्तार कर लिया। जिससे पूछताछ के बाद सोमवार को जेल भेज दिया।

74 पंच व पांच वार्ड सदस्य निर्विरोध घोषित

मोहनियां। एसं

पांचवे चरण के तहत मोहनियां प्रखंड में होने वाले चुनाव के लिए सोमवार को नामांकन वापस लेने व चुनाव चिन्ह वितरण का दिन रहा। इसी क्रम में नामांकन वापस लेने के बाद पूरे प्रखंड के 74 पंच सदस्यों व पांच वार्ड सदस्यों को निर्विरोध घोषित कर दिया गया। निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ मनोज कुमार ने बताया कि कई वार्डों से पंच पद के लिए सिंगल प्रत्याशी होने की स्थिति में उन्हें निर्विरोध घोषित किया गया है।

जिप सदस्य पद के लिए सात ने किया नामांकन

मोहनियां। अनुमंडल कार्यालय में निवार्ची पदाधिकारी सह एसडीएम राहुल कुमार के निगरानी में नुआंच प्रखंड से कुल सात प्रत्याशियों ने जिला परिषद सदस्य पद के लिए सोमवार को नामांकन किया। इन प्रत्याशियों में नुआंव बाजार से शाहिन रसीद व सलेहा खातून, सिझुआं कला से निर्मला देवी, जैतपुरा से चंदा देवी, महिला से संगीता कुमारी, चन्द्रौली से पार्वती देवी तथा मापतपुर गांव की कश्मीरा देवी शामिल हैं।

संबंधित खबरें