ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआबड़ी माला पहनाकर गृह मंत्री का किया स्वागत (चुनावी सभा पैनल)

बड़ी माला पहनाकर गृह मंत्री का किया स्वागत (चुनावी सभा पैनल)

भभुआ। शहर के जगजीवन स्टेडियम में रविवार को भाजपा के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा संपन्न होने के बाद गृह मंत्री अमित शाह को बड़ी माला पहनायी गयी, जिसमें मंत्री, विधायक, एमएलसी, पूर्व विधायक व अन्य भी...

बड़ी माला पहनाकर गृह मंत्री का किया स्वागत (चुनावी सभा पैनल)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSun, 26 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। शहर के जगजीवन स्टेडियम में रविवार को भाजपा के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा संपन्न होने के बाद गृह मंत्री अमित शाह को बड़ी माला पहनायी गयी, जिसमें मंत्री, विधायक, एमएलसी, पूर्व विधायक व अन्य भी शामिल हुए। इस दौरान नारे भी लगाए गए। फिर मंच से उक्त लोग गृह मंत्री को छोड़ने के लिए स्टेडियम के बाहर तक गए। कुछ लोग हेलिपैड तक भी गए।
बैंडबाजा संग जुलूस निकला तो देखने लगे दर्शक

भभुआ। शहर के पूरब तरफ से रविवार को बैंडबाजा के साथ जुलूस निकाला गया। जुलूस में शामिल लोग सिर में कमल निशान अंकित टोपी पहने थे। वह भाजपा के समर्थन में नारेबाजी करते तेज कदमों से चुनावी सभा स्थल जगजीवन स्टेडियम की ओर बढ़ रहे थे। हालांकि जुलूस के कारण सड़क पर वाहन रूक-रूककर चल रहे थे। तीखी धूप में पैदल चलनेवालों को परेशानी हो रही थी।

श्रम संसाधन मंत्री ने पुलिसकर्मियों से की अपील

भभुआ। जगजीवन स्टेडियम में रविवार को आयोजित चुनावी सभा में भाग लेने आने वाले हर लोगों की जांच प्रवेश द्वार पर पुलिस द्वारा की जा रही थी। जांच के बाद उन्हें प्रवेश की इजाजत मिल रही थी। किसी की शिकायत पर श्रम संसाधान मंत्री संतोष सिंह ने मंच से पुलिसकर्मियों से कहा कि चिनौटी की जांच करने में देर न करें। यह पाकिस्तान नहीं आए हैं। इन्हें आने दीजिए। ऐसी अपील दो बार करनी पड़ी।

मंच पर नहीं दिखे सासाराम के मौजूदा सांसद

भभुआ। सासाराम संसदीय क्षेत्र के मौजूदा सांसद छेदी पासवान रविवार को भभुआ के जगजीवन स्टेडियम में आयोजित चुनावी सभा के मंच पर नहीं दिखे। इसको लेकर सभा में आए कुछ लोग चर्चा करते सुने गए। हालांकि सासाराम सीट से वह दो बार वर्ष 1989 व 1991 में जनता दल व दो बार वर्ष 2014 व 2019 में भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते हैं। इस बार उनका टिकट कट गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।