ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआवैक्सीनेशन व कोरोना जांच में तेजी लाए स्वास्थ्य महकमा (पेज चार)

वैक्सीनेशन व कोरोना जांच में तेजी लाए स्वास्थ्य महकमा (पेज चार)

डीएम ने सभी केन्द्रों पर वैक्सीन की उपब्धता सुनिश्चित करने का दिया है निर्देश, पुलिस व प्रशासनिक अफसर लोगों को चेहरे पर मास्क लगाने के लिए करें...

वैक्सीनेशन व कोरोना जांच में तेजी लाए स्वास्थ्य महकमा (पेज चार)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 02 Aug 2021 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएम ने सभी केन्द्रों पर वैक्सीन की उपब्धता सुनिश्चित करने का दिया है निर्देश

पुलिस व प्रशासनिक अफसर लोगों को चेहरे पर मास्क लगाने के लिए करें प्रेरित

भभुआ। हिन्दुस्तान संवाददाता

कैमूर को कोरोना से संक्रमणमुक्त करने के लिए जिला प्रशासन लगातार प्रयासरत है। डीएम नवदीप शुक्ला ने स्वास्थ्य महकमा को वैक्सीनेशन व कोरोना जांच की प्रक्रिया में तेजी लाने का निर्देश दिया है। उन्होंने सीएस को पीएचसी एवं जिले में स्थापित सभी केन्द्रों पर वैक्सीन की उपलब्धता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया, ताकि ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले लोग वैक्सीन की कमी के कारण बिना टीका लगाए हुए खाली हाथ घर नहीं लौट सकें।

डीएम ने स्वास्थ्य महकमा को प्रतिदिन कोरोना की जांच अधिक से अधिक लोगों का करने का निर्देश भी दिया है। लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टिप्स देने का टॉस्क भी डीएम ने स्वास्थ्य महकमा को दिया है। उन्होंने सभी बीडीओ, सीओ, भभुआ व मोहनियां एसडीओ तथा पुलिस व प्रशासनिक अफसरों को जांच अभियान चलाकर लोगों को चेहरे पर मॉस्क की अनिवार्यता सुनिश्चित कराने को कहा। बिना मॉस्क लगाए शहर में भ्रमण करने वाले लोगों व दुकानदारों के विरुद्ध जुर्माना लगाने की कार्रवाई के लिए भी डीएम ने अफसरों को निर्देशित किया है।

डीएम ने बातचीत के दौरान कहा कि कोरोना अभी गया नहीं है। लेकिन, लोग सरकार एवं स्वास्थ्य महकमा द्वारा जारी एडवाजरी को दरकिनार करते हुए अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही बरत रहे है। यह देखा जा रहा है कि कुछ लोग चेहरे पर बिना मॉस्क लगाए घरों से बाहर निकलकर सड़कों पर भ्रमण कर रहे हैं।

फोटो-02 अगस्त भभुआ- 9

कैप्शन- चेहरे पर बिना मॉस्क लगाए हुए सोमवार को शहर के चौक बाजार जानेवाले पथ में आती महिलाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें