ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआतोड़फोड़ में चार बदमाशों को भेजा जेल (पैनल)

तोड़फोड़ में चार बदमाशों को भेजा जेल (पैनल)

भगवानपुर। कसेर उप स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार को तोड़फोड़ करने और महिला स्वास्थ्य कर्मी के साथ अभद्र व्यवहार करने के मामले में पुलिस ने कसेर गांव के चार बदमाशों को जेल भेज दिया। थाना के मुंशी...

तोड़फोड़ में चार बदमाशों को भेजा जेल (पैनल)
default image
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSat, 15 Jun 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भगवानपुर। कसेर उप स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार को तोड़फोड़ करने और महिला स्वास्थ्य कर्मी के साथ अभद्र व्यवहार करने के मामले में पुलिस ने कसेर गांव के चार बदमाशों को जेल भेज दिया। थाना के मुंशी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि जेल भेजे गए बदमाशों में दिलीप कुमार, सुनील कुमार, सुभाष राम, अखिलेश कुमार शामिल है। थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि मामले में केस दर्ज है।
गधे ने युवक के हाथ को काटा, किया रेफर

भभुआ। बहेरा काली स्थान के पास गधे (खच्चर) ने एक व्यक्ति को दांत से काटकर घायल कर दिया। पीड़ित 38 वर्षीय गुड्डू रजक कुदरा थाना क्षेत्र के भदौला गांव का निवासी है। उसने बताया कि अपने खच्चर को लेकर चिमनी भट्ठा पर ईंट ढोने के लिए जा रहा था। इसी दौरान गधे ने अचानक उसे काटना शुरू कर दिया। कई जगहों पर काट लिया है। सदर अस्पताल के डॉक्टर ने उसे रेफर कर दिया।

फोटो- 15 जून भभुआ- 12

कैप्शन- खच्चर के काटने के बाद शनिवार को सदर अस्पताल में घायल का इलाज करता कर्मी।

शव की 72 घंटे बाद भी नहीं हुई शिनाख्त

भभुआ। सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखे अज्ञात महिला के शव की पहचान 72 घंटे बाद भी नहीं हुई। पुलिस ने दाह संस्कार किया। मोहनियां थाना के चौकीदार ने कहा कि जीआरपी पुलिस की सूचना पर डुघरा गुमटी के पास रेलवे ट्रैक से लाश को बरामद किया गया था। पोस्टमार्टम कराने के बाद पहचान के लिए रखा गया था। पहचान नहीं होने पर दाह संस्कार के लिए ले जा रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।