ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआसैंपल जांच में चार मिले कोरोना संक्रमित (पेज तीन)

सैंपल जांच में चार मिले कोरोना संक्रमित (पेज तीन)

भभुआ। जिले के विभिन्न प्रखंडों में 1795 लोगों के सैंपल की जांच की गई। इनमें से चार लोगों की जांच रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई। उन्हें होम आइसुलेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है। उक्त आशय की जानकारी देते...

सैंपल जांच में चार मिले कोरोना संक्रमित (पेज तीन)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआWed, 10 Aug 2022 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। जिले के विभिन्न प्रखंडों में 1795 लोगों के सैंपल की जांच की गई। इनमें से चार लोगों की जांच रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई। उन्हें होम आइसुलेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है। उक्त आशय की जानकारी देते हुए सीएस डॉ. मीना कुमारी ने बताया कि 867 सैंपल की जांच आरटीपीसीआर लैब में की गई है। जांच में दो दुर्गावती, चैनपुर व मोहनियां में एक-एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए। फिलहाल कैमूर में कोविड के 12 एक्टिव मरीज हैं। एक संक्रमित मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हुआ है। कोरोना संक्रमण से अब तक 175 लोगों की मौत हो चुकी है। हि.प्र.

भूमि विवाद में मारपीट में दो घायल

रामपुर। बेलांव थाना क्षेत्र पुनाव गांव में बिहार सरकार की भूमि को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई, जिसमें दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति घायल हो गए। उनका प्राथमिक उपचार पीएचसी में कराया गया। थानाध्यक्ष सुहेल अहमद ने बताया कि एक पक्ष के महेन्द्र सिंह व दूसरे पक्ष के ओमप्रकाश सिंह द्वारा एक-दूसरे के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है। दोनों आवेदनों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

मारपीट में पांच महिला सहित सात घायल

भभुआ। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट के घटनाओं में पांच महिला सहित सात लोग घायल हो गए। घायलों में भभुआ शहर के वार्ड 13 की सोनी देवी, अखलासपुर निवासी इसरार अंसारी, भदारी की निधि कुमारी, नन्दु भारती, गुदना देवी व भगवानपुर के चंदन कुमार तथा मातर की वंदना कुमारी शामिल हैं। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें