ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआ36 घंटे में चार हादसे, 4 लोगों ने गंवाई जान

36 घंटे में चार हादसे, 4 लोगों ने गंवाई जान

मोहनियां में नदी में डूबने, टै्रक्टर की ट्रॉली में बाइक घुसने व टेम्पो के ट्रक में टकराने से एक-एक हुई मौत नुआंव में सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में गिरने से वृद्ध की चली गयी...

36 घंटे में चार हादसे, 4 लोगों ने गंवाई जान
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSat, 16 Oct 2021 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहनियां में नदी में डूबने, टै्रक्टर की ट्रॉली में बाइक घुसने व टेम्पो के ट्रक में टकराने से एक-एक हुई मौत

नुआंव में सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में गिरने से वृद्ध की चली गयी जान

हादसे में गंभीर रूप से घायल दो बाइक सवारों का अभी चल रहा इलाज

ग्राफिक्स

02 लोगों की पानी में डूबने से मोहनियां व नुआंव में हुई मौत

03 युवक सवार थे एक ही बाइक पर जिसमें एक की चली गयी जान

मोहनियां/नुआंव। एक संवाददाता

मोहनियां व नुआंव थाना क्षेत्र में बीते 36 घंटे के अंदर चार हादसे हुए। जिसमें चार लोगों की जानें चली गयीं जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका अभी भी इलाज चल रहा है। स्थानीय थाना क्षेत्र के बम्हौर गांव में एक ही दिन दो घटनाओं ने दो जानें जाने से गांव का महौल गमगीन हो गया जबकि पतेलवां गांव के एक युवक की मौत व दो के गंभीर रूप से घायल होने से गांव में सन्नाटा पसर गया। कुढ़नी थाना क्षेत्र के करमहरी गांव का एक वृद्ध सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में गिर गया डूब गया जिससे उसकी भी जान चली गयी। इन घटनाओं ने परिजनों के साथ-साथ ग्रामीणों के लिए दु:ख की घड़ी उत्पन्न कर दी।

बताया जाता है कि बम्हौरखास गांव का 55 वर्षीय अधेड़ गौरी शंकर पासी गांव के पास ही बुधवार की शाम भैंस चराने गये थे। शाम में घर लौटने के दौरान वे कपड़ा निकाल कर नदी में नहाने लगे कि इस क्रम में वे डूब गये। जब देर शाम तक घर नहीं पहुंचे तो परिजन खोजबिन शुरू किये लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया। नदी किनारे मिले कपड़े के आधार पर गुरूवार की सुबह नदी में जाल डालकर खोज शुरू हुई तो उनकी लाश मिली। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने शव को परिजनों के साथ पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया। इधर वृद्ध की मौत की चर्चा गांव में चल ही रही थी कि एक दर्जन ग्रामीणों को टेम्पो से लेकर वाराणसी जा रहा उसी गांव का धर्मेन्द्र गुप्ता जीटी रोड पर सैय्यदराज से आगे एक खड़े ट्रक में टकरा गया। जिससे उसकी मौत हो गयी जबकि अन्य घायल अन्य सवारों को पास के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया। बुधवार की शाम में ही चैनपुर प्रखंड के बिउर माजार से दर्शन कर अपने घर बाइक से आ रहे थाना क्षेत्र के पतेलवां गांव के तीन युवक राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-30 पर पसपिपरा नहर के पास एक ट्रैक्टर की ट्रॉली में घुस गये जिससे 19 वर्षीय शेख राशीद की मौत हो गयी जबकि इस हादसे में अरबाज मंसूरी व शेख शहरोज गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया। उधर कुढ़नी थाना के करमहरी गांव का विक्रमा साह शुक्रवार की सुबह गांव के उत्तर दिशा में टहलने गये थे। इसी दौरान सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में सिर के बल गिर गये। जिससे उनकी मौत हो गयी। उसी रास्ते से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों ने उन्हें देखा तो शव को बाहर निकाला और घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद थानाध्यक्ष जय प्रकाश की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया। इस तरह बीते 36 घंटों में हुई चार मौत की घटनाओं ने मोहनियां के लोगों को झकझोर दिया।

फोटो-17 अक्टूबर मोहनियां-1

कैप्शन-एनएच-30 पर हुए हादसे में मृतक व घायल युवकों देखने अनुमंडल अस्पताल में जुटे जनप्रतिनिधि व आसपास के लोग

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें