ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआबीईओ की जांच में अनुपस्थित मिले पांच शिक्षक

बीईओ की जांच में अनुपस्थित मिले पांच शिक्षक

भगवानपुर। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने मंगलवार को प्रखंड के स्कूलों की औचक जांच की, जिसमें तीन स्कूलों के कुल पांच शिक्षक अनुपस्थित पाए गए। बीईओ प्रेम शंकर झा ने बताया कि शिक्षा विभाग में जांच की यह...

बीईओ की जांच में अनुपस्थित मिले पांच शिक्षक
हिन्दुस्तान टीम,भभुआTue, 14 May 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भगवानपुर। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने मंगलवार को प्रखंड के स्कूलों की औचक जांच की, जिसमें तीन स्कूलों के कुल पांच शिक्षक अनुपस्थित पाए गए। बीईओ प्रेम शंकर झा ने बताया कि शिक्षा विभाग में जांच की यह नियमित प्रक्रिया है। मंगलवार को दुल्लहपुर राजकीय कृत मध्य विद्यालय, न्यू प्राइमरी विद्यालय पड़री और चोरघटिया विद्यालय की जांच की गई। जांच के दौरान दुल्लहपुर विद्यालय में तीन, चोरघटिया में एक और पड़री विद्यालय के एक शिक्षक अनुपस्थित पाए गए हैं। इसकी जांच रिपोर्ट जिला शिक्षा पदाधिकारी को भेजी जाएगी।
मंत्री व कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

भगवानपुर। श्रम संसाधन मंत्री संतोष कुमार सिंह व भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व उमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के निधन पर शोक जताया है। मंत्री ने कहा कि जीएसटी पारित कराने में उनकी सक्रियता हमेशा याद रखी जाएगी। भगवानपुर में मंगलवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता कवि सिपाही पांडेय मनमौजी की अध्यक्षता में शोकसभा आयोजित हुई, जिसमें भाग ले रहे कार्यकर्ताओं ने दो मिटन मौन रख उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी और आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। कार्यकर्ताओं ने बताया कि वह कैंसर से पीड़ित थे। लोकसभा चुनाव में उनकी कमी खलेगी। शोकसभा में क्षितिज अग्रवाल, अरुण कुमार अग्रवाल, बनारसी अग्रवाल, विजय श्रीवास्तव ने कहा कि सुशील मोदी के निधन से उनकी कमी लंबे अरसे तक महसूस की जाएगी।

चुनाव बाद पहली बार होगा सहस्त्रचंडी यज्ञ

भगवानपुर। प्रखंड के सीमावर्ती प्रखंड अधौरा के लोहदी धरती माता मंदिर परिसर में लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार सहस्त्रचंडी महायज्ञ आयोजित करने की तैयारी चल रही है। इसका प्रचार-प्रसार शुरू करा दिया गया है। आयोजक मंडल द्वारा बताया गया कि महात्मा जगरनाथ दास के सानिध्य में आठ जून से आयोजित होने वाले महायज्ञ में कई प्रदेशों के साधु-संत भाग लेने आएंगे। यज्ञ का समापन 16 जून को भंडारे के साथ होगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।