DA Image
28 जनवरी, 2021|4:24|IST

अगली स्टोरी

शराब व नकद के साथ पांच जुआरियों को दबोचा

default image

भभुआ थाना क्षेत्र के कुड़ासन गांव में पुलिस ने की है कार्रवाई

पंचायत भवन परिसर को ही बना लिया था जुआ खेलने का अड्डा

15 कौड़ी बरामद, जिससे खेल रहे थे जुआ

53 सौ 90 रुपया व शराब भी की गई है जब्त

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

नगर थाना क्षेत्र के कुड़ासन गांव में छापेमारी कर पुलिस ने शराब व पैसों के साथ पांच जुआरियो ंको गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार जुआरियों में कुड़ासन गांव के विजय पटेल, सुधीर पटेल, प्रमोद सिंह, राजा राम व मदन सिंह शामिल हैं। पुलिस ने जुआरियों के पास से पांच बोतल शराब, जुअ खेलने में प्रयोग होने वाली 15 कौड़ी, 5390 रुपया, पांच मोबाइल व पांच मोमबत्ती बरामद किया है।

एसपी दिलनवाज अहमद ने नगर थाना में प्रेसवार्ता कर जुआरियों की गिरफ्तारी की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 30 अक्टूबर की रात गुप्त सूचना मिली कि कुड़ासन के पंचायत भवन परिसर में जगत पटेल द्वारा जुआ खेलवाया जा रहा है। सूचना पर थानाध्यक्ष रामानन्द मण्डल के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया, जिसमें सब इंस्पेक्टर रणवीर कुमार, संजय कुमार, प्रशिक्षु दारोगा राजू कुमार, प्रमोद कुमार, धर्मवीर कुमार, अक्षय कुमार, राहुल कुमार, रंजय कुमार एवं पुलिस जवा को शामिल किया गया।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार मदन सिंह शराब के नशे में पाया गया। अस्पताल में मेडिकल चेकअप में शराब पीने की पुष्टि हुई। मदन शराब के मामले में पूर्व में भी जेल जा चुका है। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार जुआरियों ने बताया कि कुड़ासन का जगत पटेल पैसा लेकर जुआ का अड्डा चलाता है। कुड़ासन का मुन्ना मुसहर शराब सप्लाई करता है। छापेमारी के दौरान दोनों भाग निकले। मुन्ना पहले भी शराब सप्लाई करता था। एसपी ने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

फोटो- 31 अक्टूबर भभुआ-16

कैप्शन- कुड़ासन गांव से गिरफ्तार करने के बाद शनिवार को नगर थाना में एसपी की प्रेसवार्ता के दौरान पेश पांच जुआरी व अन्य।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Five gamblers caught with liquor and cash