ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआसंभावित प्रत्याशी ने दर्ज कराई प्राथमिकी

संभावित प्रत्याशी ने दर्ज कराई प्राथमिकी

रामपुर। रोड एक्सीडेंट में घायल मुखिया पद के संभावित प्रत्याशी अमरेन्द्र पांडेय ने बुधवार को बेलांव थाने में अज्ञात लोगों के विरूद्ध आवेदन दिया। उन्होंने आवेदन में लिखा है कि वह मंगलवार की सुबह 7.35...

संभावित प्रत्याशी ने दर्ज कराई प्राथमिकी
हिन्दुस्तान टीम,भभुआWed, 13 Oct 2021 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर। रोड एक्सीडेंट में घायल मुखिया पद के संभावित प्रत्याशी अमरेन्द्र पांडेय ने बुधवार को बेलांव थाने में अज्ञात लोगों के विरूद्ध आवेदन दिया। उन्होंने आवेदन में लिखा है कि वह मंगलवार की सुबह 7.35 बजे करौंदा वितरणी पथ पर बड़कागांव इग्लिसपुर मोड़ पर अपनी खड़ी बाइक पर बैठ कर मोबाइल से बात कर रहे थे। इसी दौरान ट्रिपल सवार लोगों बाइक से उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मारकर डंडे से प्रहार किया। डंडा उनपर नहीं लगा, पर उससे उनकी बाइक के अगले हिस्से का शीशा टूट गया। हादसे में अंगुली की हड्डी टूट गई और दूसरे में गंभीर चोट लगी है। थानाध्यक्ष सुहेल अहमद ने बताया कि आवेदन मिला है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

हादसों में 36 घंटों में रामपुर के दो लोगों की मौत

रामपुर। जिले के विभिन्न जगहों पर 36 घंटों में हुए हादसों में प्रखंड के एक पुरुष व एक महिला की मौत हो गई। सोमवार की देर रात कुकुढ़ा गांव के अर्जुन सिंह की कुदरा के चिलबिली में फोरलेन पर सड़क दुर्घटना में ट्रक के धक्के से हो गई। बुधवार की सुबह बेलांव-भभुआ पथ में सिकरा मोड़ के पास पिकअप के धक्के से ऑटो सवार पसाई की सुमिला सिन्हा की मौत हो गई। वह पसाई गांव के महेंद्र सिंह की पत्नी थीं।

पीड़ित परिजनों से मिले मंत्री जमा खां

अधौरा। थाना क्षेत्र के देवरी गांव में 10 वर्षीया छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दिए जाने के बाद बुधवार को अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मो. जमा खां पीड़ित परिवार से मिले और उन्हें आर्थिक सहायता देकर दु:ख की इस घड़ी में हिम्मत से काम लेने की बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार जांच व कार्रवाई में जुटी है। दो आरोपित जेल भेजे जा चुके हैं। अन्य की भी गिरफ्तारी होगी। पटना की एफएसएल की टीम ने भी घटना स्थल से सैंपल लेकर लौटी है। मालूम हो कि गांव के कल्याण छात्रावास से पुलिस ने सात अक्टूबर को छात्रा का शव बरामद किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें