ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआभारी वाहन के परिचालन से हादसे की आशंका (पैनल)

भारी वाहन के परिचालन से हादसे की आशंका (पैनल)

भगवानपुर। प्रखंड मुख्यालय चौक स्थित भभुआ-अधौरा मुख्य सड़क की सोन नहर पर बना पुल कमजोर हो गया है। इसको लेकर हनुमान मंदिर के पास पथ निर्माण विभाग द्वारा सूचना भी बोर्ड से दी गई है। बावजूद इस पुल पर भारी...

भारी वाहन के परिचालन से हादसे की आशंका (पैनल)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSat, 15 Jun 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भगवानपुर। प्रखंड मुख्यालय चौक स्थित भभुआ-अधौरा मुख्य सड़क की सोन नहर पर बना पुल कमजोर हो गया है। इसको लेकर हनुमान मंदिर के पास पथ निर्माण विभाग द्वारा सूचना भी बोर्ड से दी गई है। बावजूद इस पुल पर भारी वाहनों का प्रतिदिन परिचालन हो रहा है। प्रशासनिक उदासीनता से बड़ा हादसा हो सकता है। पुल पर लगी दर्जनों दुकानें नहीं हटवाने और वहां खरीद कर रहे ग्राहकों को क्षति हो सकती है।
सामुदायिक भवन के जीर्णोद्धार से मिलेगी सुविधा

भगवानपुर। प्रखंड मुख्यालय स्थित मनरेगा भवन में पूर्व सांसद मीरा कुमार के कोष से निर्मित सामुदायिक भवन के जर्जर हो चुके फर्श और दीवार की मरम्मत कार्य पूरा होने से ग्रामीणों को सुविधा मिलेगी। ग्रामीणों ने बताया कि यह समुदायिक भवन शिव मंदिर के पास रहने से अखंड मानस पाठ का आयोजन करने के साथ-साथ शादी-विवाह के अवसर पर भी काम में आता है।

अमांव के पंचायत सरकार भवन का कार्य अधूरा

रामपुर। अमाव पंचायत के दीयरी मौजा में बनाए जा रहे पंचायत सरकार भवन का अभी भी निर्माण कार्य अधूरा है। बताया गया है कि इस भवन का अधिकतर काम पूरा हो गया है। किसी कारण से कई माह से निर्माण कार्य बंद है। बीपीआरओ दिव्य शक्ति ने बताया कि उक्त भवन का कार्य करीब 80 फीसदी पूरा कर लिया गया है। जो भी अधूरा है, उसको जल्द ही पूरा कराया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।