ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआतपिश के कारण बिजली के खपत बढ़ी (पैनल)

तपिश के कारण बिजली के खपत बढ़ी (पैनल)

भगवानपुर। तपिश के कारण भगवानपुर क्षेत्र में बिजली की खपत बढ़ गई है। सुबह से देर शाम तक पहाड़ी क्षेत्र से आ रही गर्म हवा से बदन झुलस रहा है। इससे राहत पाने के लिए लोग घरों में कूलर व पंखे का उपयोग...

तपिश के कारण बिजली के खपत बढ़ी (पैनल)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआWed, 12 Jun 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

भगवानपुर। तपिश के कारण भगवानपुर क्षेत्र में बिजली की खपत बढ़ गई है। सुबह से देर शाम तक पहाड़ी क्षेत्र से आ रही गर्म हवा से बदन झुलस रहा है। इससे राहत पाने के लिए लोग घरों में कूलर व पंखे का उपयोग ज्यादा देर तक कर रहे हैं। फ्रीज की भी जरूरत बढ़ गई, जिससे बिजली की खपत बढ़ने लगी है। इलेक्ट्रिक व इलेक्ट्रॉनिक दुकानों में भी बिजली का उपयोग बढ़ा है।
पंचायती राज मंत्री बनने से गांवों का विकास होगा

भगवानपुर। एनडीए की मोदी सरकार में जदयू कोटे से बिहार के ललन सिंह को केंद्रीय पंचायती राज मंत्री बनाए जाने से जनप्रतिनिधियों में खुशी नजर आ रहा है। त्रिस्तरीय जनप्रतिनिधियों का कहना है कि पंचायती राज विभाग का ललन सिंह को मंत्री बनाए जाने से गांवों का विकास तेजी से किए जाने की उम्मीद है। उन्हें पंचायत की समस्याओं के बारे में जानकारी है, जिसका वह समाधान कराएंगे।

नीलाम के अभाव में थाने में सड़ रहे वाहन

रामपुर। विभिन्न मामलों में बरामद कर थाना परिसर में रखे गए वाहनों की नीलामी नहीं किए जाने से सड़ रहे हैं। बरामद वाहनों में ज्यादातर बाइक हैं। कुछ चार चक्का के भी वाहन हैं। बेलांव और करमचट थाने की पुलिस ने कई वाहनों को जब्त कर थाना परिसर में रखा है। विभागीय नियमानुसार समय-समय पर इन वाहनों को नीलाम किया जाना है। लेकिन, गाड़ियां नीलाम नहीं की जा रही हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।