DA Image
1 दिसंबर, 2020|11:19|IST

अगली स्टोरी

कुआं में गिरने से कुंज गांव के वृद्ध की हुई मौत

default image

मॉर्निंग वाक कर घर लौटने के दौरान कुएं में गिर गए थे 80 वर्षीय वृद्ध

घर लौटने में देर होने पर परिजनों द्वारा तलाश करने के दौरान पड़ी नजर

06 बजे सुबह में निकले थे मॉर्निंग वाक में

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

सदर थाना क्षेत्र के कुंज गांव के कुएं में गिरने से 80 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई। यह घटना रविवार की सुबह में हुई। मृतक रामजी साह उक्त गांव के निवासी थे। वह रोजाना कुंज गांव से पश्चिम दक्षिणी कोना पर स्थित महादेव मंदिर की तरफ मार्निग वाक में जाते थे। रविवार की सुबह में भी रामजी साह मॉर्निंग वाक में निकले थे। उन्हें घर लौटने में देर हुई तो परिजन आसपास में पता किए। उनके बारे में पता नहीं चल सका। कोई ग्रामीण भी कुछ नहीं बता सकें।

इस बीच चिंतित परिजन उनकी तलाश में निकले। उनके साथ कुछ ग्रामीण भी थे। वह उनकी तलाश करते कुंज गांव से पश्चिम दक्षिणी कोना पर स्थित महादेव मंदिर की तरफ गए। जब उन्होंने कुएं में झांका तो एक व्यक्ति के उसमें होने की संभावना हुई। कुएं से निकाला गया। वह मृत पाए गए। शव रामजी साह का ही था। शव को देखते ही परिजन रोने-बिलखने लगे। परिजन रविवार की दोपहर वृद्ध के शव को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे और नगर थाने की पुलिस को सूचना दी। शव का पोस्टमार्टम

नगर थाना के पुलिस अफसर सुनील पासवान व दो प्रशिक्षु दारोगा ने कराया।

मामले में मृतक के बड़े बेटा डोमा साह ने नगर थाना में आवेदन दिया है, जिसमें कहा गया है कि रोज की तरह उनके पिताजी रविवार की सुबह में भी छह बजे गांव से पश्चिम व दक्षिण कोना पर महादेव मंदिर की तरफ टहलने गए थे। इसी दौरान वह कुएं में गिर गए, जिससे उनकी मौत हो गई। जब एक घंटे बाद भी वह घर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरु की गई। इसी दौरान उनकी लाश कुएं में मिली।

कुएं की नहीं थी सुरक्षा दीवार

जिस कुएं में गिरने से रामजी साह की मौत हुई है, उसकी सुरक्षा दीवार नहीं थी। इसी कारण वह कुएं में गिर गए। नगर थाने की पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर वृद्ध के शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया। मृतक की पत्नी सोमारी देवी जब अपने पति की मौत की खबर सुनी तो वह दहाड़ मारकर रोने लगी। उनके तीन पुत्रों में डोमा साह, राजेश साह व मदन साह तथा दो बेटियां चंद्रावती देवी व धर्मावती देवी हैं। सभी की शादी हो चुकी है। घटना के बाद घर-गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।

फोटो- 01 नवंबर भभुआ- 1

भभुआ- सदर अस्पताल में वृद्ध के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए कागजाती कार्रवाई पूरी करते पुलिस अफसर व अन्य।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Elder of Kunj village dies after falling in a well