ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआमुखिया पद के पूर्व प्रत्याशी सहित आठ को किया गिरफ्तार

मुखिया पद के पूर्व प्रत्याशी सहित आठ को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए लोगों में एक शराब कारोबारी व सात शराबी हैं शामिल संध्या गश्ती के दौरान भगवानपुर पुलिस ने अधौरा में चुनाव से पूर्व की...

मुखिया पद के पूर्व प्रत्याशी सहित आठ को किया गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 29 Nov 2021 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गिरफ्तार किए गए लोगों में एक शराब कारोबारी व सात शराबी हैं शामिल

संध्या गश्ती के दौरान भगवानपुर पुलिस ने अधौरा में चुनाव से पूर्व की कार्रवाई

भगवानपुर। एक संवाददाता

थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से रविवार की संध्या गश्ती के दौरान भगवानपुर पुलिस ने छापेमारी कर शराब मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें मुखिया पद के एक प्रत्याशी व एक आरा मशीन संचालक भी शामिल हैं। प्रशिक्षु डीएसपी सह प्रभारी थानाध्यक्ष मोहम्मद मुशीर आलम ने बताया कि रविवार को संध्या गश्ती के दौरान पुलिस ने मानिकपुर आरा मशीन, पहाड़िया, सरैयां मुक्का और मुंडेश्वरी धाम चौक पर छापेमारी कर शराब के मामले में एक धंधेबाज और सात शराबी को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि खीरी गांव के मुखिया प्रत्याशी रहे आरा मिल संचालक सूर्यवंश सिंह को 18 बोतल एट पीएम अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। वहीं पहाड़िया खुर्द के रामकरण प्रसाद, शाहपुर गांव के सत्येंद्र बिंद और अमरेंद्र बिद, पहाड़िया के उपेंद्र राम और जोगेंद्र राम तथा चैनपुर थाना क्षेत्र के सिमरिया सुदौली गांव के सुवरन बिंद और ऊदल बिंद शराब पीने के आरोप में पकड़े गए हैं। सभी की भगवानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल जांच के दौरान शराब पीने की पुष्टि हुई है। उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें