ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआवार्ड पार्षदों की सक्रियता बढ़ाने को ले डीएम ने की बैठक

वार्ड पार्षदों की सक्रियता बढ़ाने को ले डीएम ने की बैठक

शहर के वार्डों में टीम बनाकर कराई जा रही है कोरोना की जांच, जांच में जागरुकता को लेकर वार्ड पार्षदों को दी गई है...

वार्ड पार्षदों की सक्रियता बढ़ाने को ले डीएम ने की बैठक
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSat, 08 Aug 2020 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के वार्डों में टीम बनाकर कराई जा रही है कोरोना की जांच

जांच में जागरुकता को लेकर वार्ड पार्षदों को दी गई है जिम्मेवारी

भभुआ। एक प्रतिनिधि

कलेक्ट्रेट स्थित सभाकक्ष में शनिवार को नगर परिषद भभुआ व नगर पंचायत मोहनियां के वार्ड पार्षदों व कर्मियों के साथ जिला पदाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी ने बैठक की। डीएम ने वार्ड पार्षदों को कोरोना जांच को लेकर अपनी सक्रियता बढ़ाने की बात कही गई। उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना का संकट बढ़ रहा है। ऐसी स्थिति में बाजार आने वालों के अलावा वार्ड में रहने वालों को मास्क लगाकर बाहर निकलने के लिए जागरुक करना होगा। शहर के एक सम्मानित जनप्रतिनिधि होने के नाते अपकी बातों पर लोग गंभीरता से विचार करेंगे। आपकी बात को मानते हुए लोग घरों से कम निकलेंगे।

शहर में खुलने वाली दुकानों के बंद होने के समय पर भी ध्यान देने की जरुरत है। शहर के कंटेनमेंट जोन में स्थित सभी घरों के लोगों की कोरोना जांच करानी है। वार्ड के लोगों की अधिक से अधिक जांच हो, इस कार्य में आपको रुचि लेना जरूरी है। कोरोना जांच को लेकर तीन टीम का गठन किया है। शहर के 12 स्थानों को चिन्हित कर जांच का निर्देश दिया गया है। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को रोकने में आपकी सक्रियता अहम योगदान मानी जाएगी।

डीएम ने कहा कि शहर में जांच के लिए शिविर लगाए जा रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों के अलावा नप व शिक्षा विभाग के भी लोग लगे हुए हैं। लेकिन, जितने लोगों की जांच होनी चाहिए, नहीं हो पा रही है। ऐसे में आपकी जागरुकता बढ़ाने से लोग ज्यादा से ज्यादा अपने घरों से निकलकर शिविर में जांच कराने के लिए आएंगे। इस आशय की जानकारी डीपीआरओ प्रभात कुमार झा ने दी है। मौके पर नगर परिषद के मुख्य पार्षद के प्रतिनिधि बब्लू तिवारी, पूर्व सभापति व पार्षद जैनेन्द्र कुमार आर्य, उपसभापति के प्रतिनिधि मो. शाहरुख, दिनेश गुप्ता, आकाश कुमार, नप के सीटी मैनेजर इसराफिल अंसारी आदि थे।

फोटो-08 अगस्त भभुआ- 2

कैप्शन- कलेक्ट्रेट स्थित सभागार में शनिवार को कोरोना की रोकथाम को ले आयोजित बैठक में भाग लेते वार्ड पार्षद व अन्य।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें