DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › भभुआ › टास्क पूरा नहीं करनेवालों पर होगी विभागीय कार्रवाई (अंतिम पेज)
भभुआ

टास्क पूरा नहीं करनेवालों पर होगी विभागीय कार्रवाई (अंतिम पेज)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआPublished By: Newswrap
Tue, 03 Aug 2021 08:10 PM
टास्क पूरा नहीं करनेवालों पर होगी विभागीय कार्रवाई (अंतिम पेज)

कार्यपालक सहायक, आवास सहायक व अन्य को दिए गए कड़े निर्देश

बैठक में नोडल पदाधिकारी ने कर्मियों के कामकाज की समीक्षा की

रामपुर। एक संवाददाता

स्थानीय बहुउद्देशीय भवन में मंगलवार को समीक्षा बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता प्रखंड नोडल पदाधिकारी सतेन्द्र त्रिपाठी ने की। बैठक की कार्यवाही शुरू होते ही बीडीओ संजय पाठक ने कहा कि जिस किसी पदाधिकारी व कर्मियों को निर्देश दिया जाता है उसको गंभीरता से लें और उसे पूरा करें। जब जिला मुख्यालय में बैठक होती है, उसमें रामपुर से रिपोर्ट सन्तोषजनक नहीं दी जाती। तब वरीय अधिकारी का डाट फटकार सुननी पड़ती है। इसलिए आप लोग किसी कार्य को हलका में न लें।

आवास सहायकों से कहा कि जो भी आवास से संबंधित कार्य अधूरा रह गया है, उसको दो दिन के अंदर पूरा करना सुनिश्चत करें। इसके लिए दो दिन के बाद विशेष बैठक की जाएगी। जिस आवास सहायक द्वारा कार्य पूरा नहीं किया जाता है उनपर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि लाभुकों के खाता में राशि नहीं जा रही है। इसका कारण डोंगल का अभाव है। फिर भी आप लोग संबंधित कार्य पूरा करके रखें। जैसे ही डोंगल मिल जाता है वैसे ही लाभुकों के खाता मेंंराशि भेज दी जाएगी।

कार्यपालक सहायकों से कहा कि अपनी पंचायत कार्यालय में15 अगस्त से बैठने की आदत डाले। आईडी व पासवर्ड नहीं है तो कोई बात नहीं है। आपलोग अपना लैपटप या सिस्टम लेकर आरटीपीएस काउन्टर पर बैठें और उसकी फोटो लेकर मेरे यहां भेंजे। बैठक में सीओ लवली कुमारी, बीएओ सूर्यकान्त प्रसाद, प्रखंड समन्वयक रविशंकर बिहारी, बीसीओ राकेश कुमार, पीटीए विजय बहादूर सिंह आदि थे।

इत्यादी ने भाग लिया।

फोटो- 3 जुलाई भभुआ- 16

कैप्शन- रामपुर प्रखंड के बहुउद्देशीय भवन में प्रखंड स्तरीय अधिकारी व कमियों के साथ बैठक करते नोडल पदाधिकारी।

संबंधित खबरें