ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआएनएच 30 पर कूड़े के ढेर से शव बरामद, सनसनी (पेज पांच की लीड खबर)

एनएच 30 पर कूड़े के ढेर से शव बरामद, सनसनी (पेज पांच की लीड खबर)

मोफलर से बंधा था युवक का मुंह, कान से हो रहा था खून, पुलिस कर रही है मामले जांच] राहगीरों की नजर पड़ने पर मोहनियां पुलिस को दी शव होने की...

एनएच 30 पर कूड़े के ढेर से शव बरामद, सनसनी (पेज पांच की लीड खबर)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआTue, 09 Mar 2021 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मोफलर से बंधा था युवक का मुंह, कान से हो रहा था खून, पुलिस कर रही है मामले जांच

राहगीरों की नजर पड़ने पर मोहनियां पुलिस को दी शव होने की जानकारी

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेजा अस्पताल

मोहनियां। एक संवाददाता

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-30 पर कूड़े के ढेर में पड़े एक युवक के शव को पुलिस ने मंगलवार को बरामद किया। कूड़े के ढेर से शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची मोहनियां पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया। खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो सकी थी। युवक के मुंह पर मोफलर बंधा था और कान से खून बह रहा था। इसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया वह लोग राजमार्ग से गुजर रहे थे। तभी रेलवे ओवरब्रिज के बगल में कूड़े के ढेर के पास एक व्यक्ति का शव दिखा। शव आसपास का नहीं लग रहा है। फिलहाल पुलिस को फोन कर जानकारी दे दी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। शव मिलने के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। स्थानीय लोग इसे हत्या कर फेंके जाने की संभावना जता रहे हैं।

इस संबंध में थानाध्यक्ष रामकल्याण यादव ने बताया कि रेलवे ओवरब्रिज के पास एक व्यक्ति का डेड बॉडी मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेजा जा रहा है। अभी तक उसकी पहचान नहीं हुई है। घटना की जांच की जा रही है।

सड़ांध मारती बदबू में पड़ी थी लाश

मोहनियां। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-30 पर जहां लाश मिली है, वह जगह सड़ांध मारती बदबू के लिए विख्यात है। स्थानीय लोगों का कहना है कि उक्त स्थान से निकलने वाली बदबू के चलते ही किसी की नजर लाश तक नहीं पहुंच रही थी और इसी का फायदा उठाकर शव को यहां फेंका गया है। नगर पंचायत इस स्थल पर ही शहर के कचरे को डंप कर रही है, जिससे यह जगह अब लाश ठिकाना लगाने के लिए उपयोग होने लगी है।

नपं के प्रति जताई नाराजगी

आसपास के लोग नगर पंचायत पर गुस्सा निकालते हुऐ आरोप लगा रहे थे कि जान बूझकर इस जगह को गंदी की जा रही है। यदि किसी ग्रामीण की नजर शव पर नहीं पड़ी होती तो शव वहीं सड़ जाता और किसी को भनक तक नहीं लगती। नगर पंचायत को अब से भी सबक लेकर आरओबी वाले क्षेत्र को साफ-सुथरा कर देना चाहिए।

इनसेट

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

मोहनियां। एक संवाददाता

पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेलखंड पर मंगलवार को 20 वर्षीय अज्ञात युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया। जीआरपी के थानाध्यक्ष रामसेवक सिंह ने बताया कि पोल संख्या 619/17 के पास सुबह सात बजे बीच वाली लाइन में एक शव मिला है। किसी विक्षिप्त व्यक्ति का शव ट्रैक पर पड़े होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही वहां से शव को हटवाकर प्लेटफार्म पर लाया गया। पहचान कराने की कोशिश की गई, लेकिन नहीं हो सकी। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया गया ।

फोटो-09 मार्च मोहनियां 3

कैप्शन-राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-30 पर मंगलवार को आरओबी के पास मिले शव को देखने जुटी लोगों की भीड़।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें