DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  भभुआ  ›  हादसे में चंदौली के बहनोई की मौत, साला की हालत गंभीर (पेज पांच)
भभुआ

हादसे में चंदौली के बहनोई की मौत, साला की हालत गंभीर (पेज पांच)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआPublished By: Newswrap
Sun, 13 Jun 2021 07:00 PM
हादसे में चंदौली के बहनोई की मौत, साला की हालत गंभीर (पेज पांच)

दुर्गावती-ककरैत घाट पथ पर घिनहुपटी के पास रविवार को हुआ दर्दनाक हादसा

गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक को प्राथमिक इलाज के बाद किया गया रेफर

दुर्गावती। एक संवाददाता

दुर्गावती-ककरैत घाट पथ पर घिनहुपटी गांव के पास रविवार की दोपहर साढ़े बारह बजे एक बेलगाम पिकअप वैन ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया, जिससे एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से पीएचसी लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे हायर सेंटर भभुआ रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, यूपी के चंदौली जिले के सदर थाना क्षेत्र के अमरा गांव निवासी सूबेदार पासवान का 28 वर्षीय पुत्र धर्मराज पासवान उर्फ मुटुक अपने बड़े भाई की ससुराल दुर्गावती थाना क्षेत्र के मसौढ़ा गांव जा रहा था। दुर्गावती बाजार में मसौढ़ा गांव के बनारसी पासवान का पुत्र बैरिस्टर पासवान उनके भाई का साला भी उसकी बाइक पर सवार हो गया। बाइक से दोनो जैसे ही घिनहुपटी के अंधा मोड़ के समीप पहुंचे सामने से तेज रफ्तार में आ रही पिकअप वैन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे धर्मराज पासवान की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा बैरिस्टर पासवान गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके बाएं पैर की हड्डी टूट गई।

घटना कि सूचना मिलते ही पूर्व जिला पार्षद आनंद सिंह व मुखिया संजय कुमार सिंह उर्फ बब्बू मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी देने के बाद घायल युवक को इलाज के लिए पीएचसी ले गए, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया। शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेजा गया है।

फोटो-13 जून मोहनियां-2

कैप्शन- शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने के लिए रविवार को दुर्गावती पीएचसी में जुटे परिजन।

संबंधित खबरें